बंगाल चुनाव के लिए BJP आज जारी करेगी घोषणा-पत्र, ये हो सकते हैं वादे

चुनावी जनसभाओं और रैलियों का दौर तेज हो गया है। वहीं गृहमंत्री बीजेपी का चुनावी घोषणापत्र आज जारी करेंगे।

0
839
West Bengal Election 2021
बंगाल चुनाव के लिए BJP आज जारी करेगी घोषणा-पत्र, ये हो सकते हैं वादे

West Bengal: पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव की तरीख जैसे जैसे करीब आ रही है चुनावी जनसभाओं और रैलियों का दौर भी तेज हो गया है। विधानसभा चुनावों से पहले आज एक बार फिर गृहमंत्री अमित शाह (Amit Shah) पश्चिम बंगाल के दौरे (West Bengal Election 2021) पर हैं। उन्होंने पूर्व मेदिनीपुर जिले के एगरा में एक चुनावी रैली को संबोधित किया। इस दौरान उन्होंने कहा कि बंगाल में बीजेपी की सरकार बनने के बाद महिषी समाज को ओबीसी में शामिल किया जाएगा।

ममता सरकार पर जमकर बरसे PM मोदी, कहा- दीदी की हार तय

वहीं शाम 5.30 बजे गृहमंत्री बीजेपी का चुनावी घोषणापत्र (BJP Manifesto) जारी करेंगे। बता दें कि बीजेपी के चुनावी घोषणापत्र पर सभी की आंखें टिकी हुई हैं। इस घोषणापत्र में महंगाई भत्ते से लेकर घर-घर पानी पहुंचाने का वादा शामिल हो सकता है। देखना ये होगा की टीएमसी के बाद अब बीजेपी बंगाल के लोगों से क्या वादे करती हैं।

BJP ने जारी की उम्मीदवारों की लिस्ट, बंगाल में इन चेहरों को मिली जगह

इसके अलावा (West Bengal Election 2021) आपको बता दें कि टीएमसी सांसद सुवेंदु अधिकारी आज बीजेपी में शामिल हो गए है। वहीं उनके पिता शिशिर अधिकारी भी बीजेपी में शामिल हुए। बाते दें पश्चिम बंगाल में इस बार 8 फेज में वोटिंग होगी। 294 सीटों वाली विधानसभा के लिए वोटिंग होना है।

राज्यों से जुड़ी अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें State News in Hindi


देश और दुनिया से जुड़ी Hindi News की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करें. Youtube Channel यहाँ सब्सक्राइब करें। सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करें, Twitter पर फॉलो करें और Android App डाउनलोड करें.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here