कही चलेगी लू… तो कही होगी बारिश, जानें अपने राज्य का हाल

मौसम विभाग के मुताबिक मंगलावर यानी आज से दिल्ली-एनसीआर, पंजाब, हरियाणा और पश्चिमी यूपी में बारिश हो सकती है।

0
780
Weather Updates
कही चलेगी लू... तो कही होगी बारिश, जानें अपने राज्य का हाल

New Delhi: दिल्ली समेत देश के कई राज्यों में लू और गर्म हवाओं के बाद मौसम (Weather Updates) अचानक बदल गया है। मौसम विभाग (IMD Weather Forecast) के मुताबिक मंगलावर यानी आज से दिल्ली-एनसीआर, पंजाब, हरियाणा और पश्चिमी यूपी में बारिश हो सकती है। वहीं राजस्थान और पूर्वी राजस्थान में अगले दो दिन तक गर्म हवाएं चल सकती हैं।

गाइडलाइन को लेकर उत्तर प्रदेश सरकार सख्त, कई इलाकों को किया जा सकता हैं सील

हिमालयी क्षेत्र की बात करें तो जम्मू-कश्मीर, उत्तराखंड और हिमाचल प्रदेश में अगले दो दिनों में हल्की से लेकर भारी बारिश और बर्फबारी हो सकती है। IMD के अनुसार उत्तराखंड में अगले 72 घंटों में बारिश और बर्फबारी हो सकती है, जिसका असर मैदानी इलाकों में भी दिखायी दे सकता है।

Noida वाले हो जाएं सावधान! इन लोगों के लिए नई Guidelines जारी

बता दें कि राजधानी दिल्ली के कुछ हिस्सों में सोमवार को अधिकतम तापमान 40 डिग्री सेल्सियस के पार (Weather Updates) चला गया था। हालांकि, विभाग के मुताबिक यहां एक सप्ताह तक गर्म हवाएं चलने की संभावना नहीं है।

राज्यों से जुड़ी अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें State News in Hindi


देश और दुनिया से जुड़ी Hindi News की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करें. Youtube Channel यहाँ सब्सक्राइब करें। सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करें, Twitter पर फॉलो करें और Android App डाउनलोड करें.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here