उत्तर भारत में बारिश होने के आसार, मौसम विभाग ने जारी किया अलर्ट

मौसम में एक बार फिर से बदलाव देखने को मिल रहा है। मौसम विभाग के मुताबिक 11 मार्च से उत्तर भारत में झमाझम बारिश देखने को मिल सकती है।

0
643
Weather Update
उत्तर भारत में बारिश होने के आसार, मौसम विभाग ने जारी किया अलर्ट

New Delhi: मौसम में एक बार फिर से बदलाव देखने (Weather Update) को मिल रहा है। मौसम विभाग के मुताबिक 11 मार्च से उत्तर भारत में झमाझम बारिश देखने को मिल सकती है। वहीं अगलो दो दिनों के लिए कई राज्यों में आधी-तूफान का अलर्ट जारी किया गया है।

इन राज्यों में भारी की संभावना

मौसम विभाग के मुताबिक 11 से 13 मार्च तक (Weather Update) उत्तर प्रदेश, बिहार, मध्य प्रदेश, छत्तीसगढ़, झारखंड और ओडिशा में हल्की बारिश हो सकती है तो वहीं आईएमडी ने कहा है कि अगले दो दिनों में उत्तरखंड, हिमाचल, कश्मीर, लद्दाख समेत देश के कई जगहों में जोरदार बारिश की आशंका है।

भगवान शिव के रंग में रंगे भक्त, लाखों लोग पहुंचे हरिद्वार

बता दें कि दिल्ली में बीते मंगलवार को मौसम में बदलाव देखने को मिला था। लेकिन बुधवार को फिर गर्मी और धूप से लोगों का हाल बेहाल हो गया। बुधवार को अधिकतम तापमान 33 डिग्री रहा वहीं न्यूनतम तापमान18.2 डिग्री था। अब दो दिन तक राजधानी दिल्ली में लोगों को आंधी, बौछारों के साथ ओलों का सामना करना पड़ सकता है।

देश से जुड़ी अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें National News in Hindi 


देश और दुनिया से जुड़ी Hindi News की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करें. Youtube Channel यहाँ सब्सक्राइब करें। सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करें, Twitter पर फॉलो करें और Android App डाउनलोड करें.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here