दिल्‍ली के कई इलाकों में बरसे बादल, जानें अपने राज्य के मौसम का हाल

दिल्‍ली में अधिकतम तापमान 43 डिग्री सेल्यियस रिकॉर्ड किया गया था हालांकि बारिश से इसमें कमी Weather Update आ गई।

0
634
Weather Update News
दिल्‍ली में अधिकतम तापमान 43 डिग्री सेल्यियस रिकॉर्ड किया गया था हालांकि बारिश से इसमें कमी Weather Update आ गई।

New Delhi में भीषण गर्मी के बाद शुक्रवार शाम को बारिश से राहत मिल गई (Weather Update News) है। दिल्‍ली में अधिकतम तापमान 43 डिग्री सेल्यियस रिकॉर्ड किया गया था हालांकि बारिश से इसमें कमी आ गई। पिछले कुछ दिनों से भीषण गर्मी का सामना कर रहे लोगों ने राहत की सांस ली। नोएडा और गाजियाबाद में भी बारिश हुई है। 

Weather Update: दिल्ली समेत इन राज्यों में बदलेगा मौसम, जानें अपने शहर का हाल

इन जगाहों पर भारी बारिश की चेतावनी

पश्चिम बंगाल, सिक्किम, असम के कुछ हिस्सों, मेघालय, बिहार, तेलंगाना के कुछ हिस्सों, तमिलनाडु, केरल, तटीय कर्नाटक और तटीय आंध्र प्रदेश में हल्की से मध्यम बारिश के साथ कुछ स्थानों पर भारी बारिश की संभावना है। ओडिशा, छत्तीसगढ़, पूर्वी मध्य प्रदेश और विदर्भ के कुछ हिस्सों में हल्की से मध्यम बारिश के साथ एक दो स्थानों पर कुछ देर के लिए तेज बारिश हो सकती है। 

Weather Alert: मुंबई में भारी बारिश से जारी हुआ हाईटाइड अलर्ट, घर से बाहर ना निकलने की चेतावनी

कहां आएगी बाढ़

पूर्वी और पूर्वोत्तर भारत के कुछ हिस्सों में बाढ़ (Weather Update News) की स्थिति देखने को मिली है। बिहार और असम में हालात खराब चल रहे है। नारायणी, बागमती, कमला और गंडक जैसी नदियों में बाढ़ की स्थिति इस साल पहले से ही गंभीर है। 

देश से जुड़ी अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें National News in Hindi 


देश और दुनिया से जुड़ी Hindi News की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करें. Youtube Channel यहाँ सब्सक्राइब करें। सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करें, Twitter पर फॉलो करें और Android App डाउनलोड करें.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here