सोशल मीडिया पर छाई 4 साल की ये बच्ची, लाखों लोगों ने किया पसंद

4 साल की बच्ची का वीडियो खुब वायरल हो रहा है। इस वीडियो की खास बात यह है कि इस वीडियो में ‘प्रिय भाइयों और बहनों लिखा’ हुआ है।

0
1023
Viral Video
4 साल की बच्ची का वीडियो खुब वायरल हो रहा है। इस वीडियो की खास बात यह है कि इस वीडियो में ‘प्रिय भाइयों और बहनों लिखा’ हुआ है।

New Delhi: आजकल के बच्चे बहुत छोटी उम्र में टेलेंनटेड (Viral Video) होते जा रहे है। और ऐसे बच्चों के लिए सोशल मीडिया एक ऐसा प्लेटर्फाम बन गया है कि वो देश ही नहीं दुनिया में फेमस हो जाते है। ऐसा ही एक वीडियो आजकल ट्विटर (Viral Video) पर जमकर वायरल हो रहा है। और लाखों की तादाद में इस वीडियो को देखा जा रहा है और पंसद किया जा रहा है। 

मोदी सरकार दे रही बेटियों की शादी के लिए ₹40,000, जानें क्या है पूरा मामला

सोशल मीडिया पर 4 साल की बच्ची का वीडियो खुब वायरल (Viral Video) हो रहा है। इस वीडियो की खास बात यह है कि इस वीडियो में ‘प्रिय भाइयों और बहनों लिखा’ हुआ है। इस वीडियो को देखकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) ने राष्ट्रीय गीत “वंदे मातरम” गाने के लिए मिजोरम की एक चार साल की लड़की की प्रशंसा की है। आपको बता दें इस छोटी लड़की के यू ट्यूब चैनल पर 73,000 से ज्यादा सब्सक्राइबर हैं और 25 अक्टूबर को अपलोड किए गए वीडियो को अब तक पांच लाख से अधिक बार देखा जा चुका है। 

वीडियो (Viral Video) के डिस्क्रिप्शन में कहा गया है, “प्रिय भाइयों और बहनों, गर्व करें कि आप एक भारतीय हैं। यह प्यार, देखभाल और स्नेह का देश है। इसलिए भाषाओं, संस्कृतियों, जीवन शैली में विविधता बहुत प्यारी है आइए हम एक साथ खड़े हों और विविधताओं के बावजूद देश के लिए अच्छे बेटे और बेटियां बनें। “

भारत में पहली बार शुरू हुई सी-प्लेन सेवा, जानें खासियत

लोग इस वीडियो को खूब प्यार दे रहे हैं। वीडियो में चार साल की एस्तेर हंमटे (Esther Hnamte) की आवाज बड़ी ही प्यारी लग रही है। जैसे ही ये वीडियो यूट्यूब पर पोस्ट किया गया इसे हर जगह वायरल कर दिया गया और फिर पीएम मोदी ने भी इस वीडियो को देखा और ट्विट कर लिखा, प्यारा और सराहनीय! इसे सुनकर एस्तेर हंमटे पर हमें गर्व होता है। 

देश से जुड़ी अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें National News in Hindi


देश और दुनिया से जुड़ी Hindi News की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करें. Youtube Channel यहाँ सब्सक्राइब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करें और Twitter पर फॉलो करें.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here