Uttar Pradesh: थाने मे पुलिसकर्मियों ने की डीजे पर डांस पार्टी, Video हो रहा जमकर वायरल

0
72

Dance Party In Police Station: ये उत्तर प्रदेश पुलिस है साहब ये किसी की नहीं मानेगी। यू तो पुलिस के नए-नए कारनामों के वीडियो सामने आते ही रहते हैं। उच्च स्तर के अधिकारी पुलिसकर्मियों को लाख कोशिश करें समझाने की पर पुलिसकर्मी है कि मानने को तैयार ही नहीं। पुलिस कर्मियों का डीजे पर थाने के अंदर ही डांस करते वीडियो वायरल हो रहा है

थाना बना डांस बार

बता दे की पूरा मामला अमरोहा जनपद के थाना आदमपुर का है जहां पर उपनिरीक्षक ओंकार सिंह कि विदाई कार्यक्रम था पार्टी के जशन में पुलिसकर्मी ऐसे डूबे की अपनी सारी मर्यादा ही पार कर दी थाने के अंदर ही डीजे पर जमकर ठुमके लगाए कोई नागिन बना तो कोई सपेरा। और तो और यहां तक की आदमपुर थाना प्रभारी ओम प्रकाश शर्मा जिम्मेदार पद पर होने के बाद भी अपनी जिम्मेदारी नहीं समझ सके।

वीडियो हो रहा जमकर वायरल

बताया जाता है कि पुलिसकर्मियों के जश्न में थाने पर आए फरियादी भी घंटो तक अपनी फरियाद लेकर थाने के गेट पर ही बैठे रहे लेकिन पुलिसकर्मी  को जश्न के माहौल में फरियादी कहां दिखाई देने वाले थे। पुलिसकर्मियों के पुलिस कर्मियों का थाने के अंदर डीजे पर डांस करते वीडियो भी जमकर वायरल हो रहा है वीडियो को देखने वाले भी अलग-अलग तरह की प्रतिक्रिया दे रहे हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here