UP News: जेल में ‘वकील साहब’ पंहुचा रहे नशीली गोलियां, कैदियों से मिलने के बहाने कर रहे नशे की सप्लाई, पुलिस ने ऐसे किया गिरफ्तार

0
151
UP News
UP News

UP News: उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के मेरठ में जिला कारागार जेल से हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। जहां जेल में कैदी से मिलने के लिए पहुंचे वकील अनुज गुप्ता के पास से नशे की गोलियां बरामद हुई है। वही वकील अनुज गुप्ता की सैंडल में से ढाई हजार से भी ज्यादा नशे की गोलियां बरामद की गई है। आपको बता दें कि वकील अपनी सैंडिल में नशे की गोलियां छिपाकर लाया था। जेल में मिलाई के वक्त वकील बंदी साजन उर्फ लुक्का को देने वाला था।

जेल में जाते वक्त वकील ने अपनी सैंडिल में सभी नशे की गोलियों को छिपा दिया था, ताकि वह कैदी को नशीली गोलियां दे सके। लेकिन जेल में कैदी से चप्पल बदलते वक्त वकील की धोखाधड़ी पकड़ी गई। बता दें कि जेल में जैसे ही वकील ने कैदी से चप्पल बदली तो वहां मौजूद सुरक्षाकर्मियों को उस वकील पर शक होने लगा। तभी तुरंत सुरक्षाकर्मियों ने वकील की तालाशी ली और तालाशी के दौरान वकील पकड़ा गया।

सूचना मिलते ही मेडिकल थाना पुलिस ने जेल पहुंचकर वकील को हिरासत में लेकर थाना ले आए। वहीं वकील के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है। मेडिकल इंस्पेक्टर अखिलेश गौड ने बताया कि चौधरी चरण सिंह मेरठ में जिला कारागार की जेल में शराब माफिया साजन उर्फ लुक्का बंद है। लुक्का से मिलने पहुंचे वकील अनुज गुप्ता जिले में जेल पहुंचे। वहीं वकील मिलने के दौरान कैदी को नशा स्पलाई करने आया था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here