गृह मंत्री की रैली में शामिल होने जा रहे थे BJP कार्यकर्ता, लगाए गोली मारो…’ के नारे

0
594
Union Home Minister Amit Shah

पश्चिम बंगाल में केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने रैली को संबोधित किया. बीजेपी की रैली में शामिल होने जा रहे कार्यकर्ताओं ने ‘गोली मारो…’ के नारे लगाए. इससे पहले, वाम दलों और कांग्रेस के कार्यकर्ताओं ने अमित शाह के कोलकाता पहुंचने पर विरोध प्रदर्शन किया और उन्हें काले झंडे दिखाए. वाम दलों के कार्यकर्ताओं ने ‘अमित शाह वापस जाओ’ लिखे तख्तियों और पोस्टरों को थाम रखा था. उन्होंने गृह मंत्री का विमान नेताजी सुभाष चंद्र बोस अंतरराष्ट्रीय हवाईअड्डे पर उतरते ही गेट नंबर एक के बाहर काले झंडे दिखाए.

बता दें कि केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने सूबे के राजारहाट में एनएसजी के 29वें स्पेशल कंपोजिट ग्रुप कॉम्पलेक्स का उद्घाटन किया. इस दौरान शाह ने कहा, जो लोग देश को बांटना चाहते हैं उनके दिलों में खौफ पैदा करना NSG का काम है… गृह मंत्री अमित शाह ने आगे कहा, एनएसजी का काम है कि वो देश की एकता और अखंडता को खंडित करने वाले लोगों के मन में खौफ पैदा करे, और अगर ये लोग अब भी नहीं मानते हैं तो एनएसजी एक्शन ले.

एनएसजी कॉम्पलेक्स का उद्घाटन करते हुए गृह मंत्री ने कहा, आज बहुत गौरव और हर्ष का विषय है. NSG के लिए जिस प्रकार की सुविधा उनको निश्चित होकर काम करने के लिए चाहिए, उस सुविधा की पूर्ति में आज हम एक कदम आगे बढ़ रहे हैं…उन्होंने कहा कि एक साथ लगभग 245 करोड़ रुपये की अलग-अलग योजनाओं का लोकार्पण और भूमिपूजन हुआ है. गृह मंत्री ने कहा कि पांच साल के अंदर NSG ने भारत सरकार से जो अपेक्षाएं रखी हैं, वो सारी की सारी अपेक्षाओं की पूर्ति नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में भारत सरकार करेगी.

अमित शाह ने NSG जवानों से कहा, हम आपको अच्छी सुविधा दे सकते हैं, अच्छा घर दे सकते हैं, आपके व आपके परिवारवालों की जरूरतों का ख्याल रख सकते हैं. आधुनिक सुविधाएं दे सकते हैं, उन्होंने कहा कि युद्ध सिर्फ हिम्मत से जीता जाता है हथियार तो सिर्फ एक रोल अदा करते हैं. सामान और तकनीक कभी भी बहादुरी का स्थान नहीं ले सकते हैं.

गृह मंत्री ने कहा, NSG ने अपनी स्थापना से आज तक अपने जवानों के सर्वोच्च बलिदान से न केवल सरकार बल्कि देश और दुनिया में और विशेषकर भारतीय जनता में एक भरोसा अर्जित करने में बड़ी सफलता मिली है. आगे उन्होंने कहा, भारत पूरी दुनिया में शांति चाहता है. 10 हजार सालों के हमारे इतिहास में भारत ने किसी पर हमला नहीं किया है, लेकिन हम किसी को अपनी शांति को भंग भी नहीं करने देंगे, अगर कोई हमारे जवानों की जिंदगी लेने की कोशिश करता है तो उन्हें इसकी कीमत चुकानी होगी….

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here