दिल्ली हिंसा को लेकर मामला दर्ज, गृह मंत्रालय को शाम तक सौंपी जाएगी रिपोर्ट

दिल्ली में हिंसा पर गृह मंत्रालय को रिपोर्ट शाम तक सौंपी जाएगी। ये एफआईआर संस्कृति मंत्रालय की नुकसान की रिपोर्ट के आधार पर दर्ज की जाएगी।

0
269
Tractor Rally
दिल्ली हिंसा को लेकर मामला दर्ज, गृह मंत्रालय को शाम तक सौंपी जाएगी रिपोर्ट

New Delhi: गणतंत्र दिवस पर ट्रैक्टर परेड (Tractor Parade) में हिंसा के बाद दिल्ली में सुरक्षा के लिए कई इलाकों में पुलिस के साथ CRPF की 15 कंपनियां तैनात की कई है। कल के उपद्रव में 300 से ज्यादा पुलिसकर्मी घायल हो गए है वहीं ट्रैक्टर पलटने (Tractor Rally) के वजह से एक प्रदर्शनकारी की मौत हो गई। जिसे देखते हुए आज गृहमंत्री अमित शाह (Amit Shah) ने शीर्ष अधिकारियों के साथ बैठक की है।

घर से निकलने से पहले हो जाए सावधान, कई रास्ते बंद

आज की इस मीटिंग में केंद्रीय गृह सचिव अजय भल्ला ने गृह मंत्री को इस बारे में सभी जानकारी दी। साथ ही मीटिंग में हालात के जायजे के बाद कई बड़े फैसले लिए गए है। बता दें कि अब तक हिंसा के खिलाफ 22 FIR दर्ज की जा चुकी है।

जाने कौन हैं दीप सिद्धू? जिन पर लगा है हिंसा फैलाने का आरोप

शाम तक सौंपी जाएगी गृह मंत्रालय को रिपोर्ट

दिल्ली में हिंसा पर गृह मंत्रालय को रिपोर्ट शाम तक सौंपी जाएगी। ये एफआईआर संस्कृति मंत्रालय की नुकसान की रिपोर्ट के आधार पर दर्ज की जाएगी। फिलहार खबर है कि पांच अधिकारियों की टीम रिपोर्ट तैयार (Tractor Rally) कर रही है।


देश से जुड़ी अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें National News in Hindi 

देश और दुनिया से जुड़ी Hindi News की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करें. Youtube Channel यहाँ सब्सक्राइब करें। सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करें, Twitter पर फॉलो करें और Android App डाउनलोड करें.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here