Toolkit Case: Shit…Shit अभी भेज रही हूं…. Greta और Disha की चैट हुई वायरल

टूलकिट को लेकर दिशा और ग्रेटा के बीच की व्हाट्सऐप पर हुई बातचीत सामने आई है। चैट में दिशा ग्रेटा को टूलकिट शेयर नहीं करने के लिए कह रही है।

0
881
Toolkit Case
Toolkit Case: Shit...Shit अभी भेज रही हूं.... Greta और Disha की चैट हुई वायरल

New Delhi: टूलकिट (Toolkit Case) मामले में बेंगलुरु से पर्यावरण कार्यकर्ता दिशा रवि (Disha Ravi) और स्वीडन से ग्रेटा थनबर्ग को लेकर बड़ी खबर सामने आई है। ग्रेटा ने किसान आंदोलन के समर्थन में एक टूलकिट को शेयर करने के बाद उसे डिलीट कर दिया था क्योंकि उसमे देश विरोधी कंटेंट थे। वहीं अब इस टूलकिट को लेकर दिशा और ग्रेटा (Greta Thunberg) के बीच की व्हाट्सऐप पर हुई बातचीत सामने आई है।

Disha की गिरफ्त़ारी के बाद निकिता और शांतनु की तलाश जारी, जानिए कौन हैं दिशा रवि

सामने आई चैट में दिशा ग्रेटा को टूलकिट शेयर नहीं करने के लिए कह रही है। ये चैट सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही…

ग्रेटा- बहुत अच्छा होता अगर ये अभी तैयार हो जाता, इसके चक्कर में मुझे कई धमकियां मिल रही है। इसने तो हंगामा खड़ा कर दिया है।

दिशा- शिट, शिट अभी भेज रही हूं। क्या तुम टूल किट को बिल्कुल ट्वीट नहीं कर सकती हो क्या अभी हम कुछ भी नहीं बोल सकते?

दिशा- मैं वकीलों से बात करती हूं। आई एम सॉरी, इस पर हमारा नाम है और हम लोगों के खिलाफ UAPA के तहत कार्रवाई हो सकती है। क्या तुम ठीक हो?

Disha Ravi की गिरफ्तारी को लेकर उठ रहे हैं सवाल, जानें क्या है पूरा मामला

ग्रेटा- मुझे कुछ लिखना है।

दिशा- क्या तुम मुझे 5 मिनट दे सकती हो, मैं वकीलों से बात कर रही हूं।

ग्रेटा- कई बार इस तरह की नफरत वाली आंधी आती है और ये वाकई जबरदस्त होती हैं।

दिशा- पक्का, मुझे माफ करना, हम सब डर गए क्योंकि यहां हालात खराब होने लगे हैं। लेकिन हम ये सुनिश्चित करेंगे कि तुम पर आंच न आए। अभी हमे सोशल मीडिया से दूर रहना होगा।

बता दें कि किसान आंदोलन से जुड़े टूलकिट शेयर करने के आरोप में दिशा रवि (Disha Ravi) को दिल्ली पुलिस ने बेंदलुरू से गिरफ्तार कर लिया था। इसके अलावा पुलिस निकिता और शांतनु की तलाश में जुटी हुई है।

देश से जुड़ी अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें National News in Hindi 


देश और दुनिया से जुड़ी Hindi News की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करें. Youtube Channel यहाँ सब्सक्राइब करें। सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करें, Twitter पर फॉलो करें और Android App डाउनलोड करें.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here