टाटा स्टील की दरियादिली! कर्मचारी की मौत के बाद भी परिवार को 60 साल तक मिलेगा वेतन

एक सर्कुलर जारी किया है। जिसमें कंपनी अपने कर्मचारियों को सुरक्षा देगी और मदद करेगी।

0
810
Tata Steel Company Big Announcement for Employees
एक सर्कुलर जारी किया है। जिसमें कंपनी अपने कर्मचारियों को सुरक्षा देगी और मदद करेगी।

Tata Steel: दूसरी लहर की वजह से कई लोगों की मौत हो रही है। ऐसे में आपनो का चले जाना, खासकर उन लोगों का जो घर चला रहे होते हैं। घर कैसे चलेगा, बच्चों की पढ़ाई-लिखाई कैसे होगी, बेटी की शादी का खर्च कहां से आएगा, ये तमाम सवाल परिवार के जहन में आते (Tata Steel Company Big Announcement for Employees) है। 

लॉकडाउन के बाद अगले महीने से अनलॉक की प्रक्रिया शुरु, जानिए आपके शहर की आंकड़े

बता दें टाटा स्टील मैनेजमेंट (Tata Steel Company Big Announcement for Employees) ने एक सर्कुलर जारी किया है। जिसमें कहा गया है कि कंपनी अपने कर्मचारियों को सुरक्षा देगी और मदद करेगी। अगर कोरोना की वजह से हमारे किसी कर्मचारी की मृत्यु होती है तो टाटा स्टील उसके परिवार वालों को अगले 60 सालों तक पूरी सैलरी देगी। साथ ही मेडिकल और हाउसिंग सुविधा भी देगी। बच्चों की ग्रेजुएशन तक का खर्चा कंपनी उठाएगी। 

देश में बचाई जा रही है Vaccine की डोज! जानिए क्या है सरकार की Guidelines

इससे पहले महिन्द्रा एंड महिन्द्रा (Mahindra and Mahindra) ने भी ऐलान किया था। कंपनी ने कहा था कि अगर उसके किसी कर्मचारी की कोविड-19 से मृत्यु होती है तो वह परिवार सहायता कार्यक्रम के तहत आश्रितों को पांच साल तक वेतन और वार्षिक आय की दोगुनी राशि देगी। मृत कर्मचारी के बच्चों की पढ़ाई के लिए कक्षा 12 तक दो लाख रुपये की मदद करेगी। 

देश से जुड़ी अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें National News in Hindi 


देश और दुनिया से जुड़ी Hindi News की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करें. Youtube Channel यहाँ सब्सक्राइब करें। सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करें, Twitter पर फॉलो करें और Android App डाउनलोड करें.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here