सुशांत की पूर्व मैनेजर दिशा सालियान की कॉल डिटेल से हुआ बड़ा खुलासा

सीबीआई अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत और उनकी पूर्व मैनेजर दिशा सालियान (Disha Salian) की मौतों में भी कनेक्शन निकालने की कोशिश कर रही है.

0
264
Disha Salian
सुशांत की पूर्व मैनेजर दिशा सालियान की कॉल डिटेल से हुआ बड़ा खुलासा

Mumbai: बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की मौत मामले (Sushant Rajput Death Case) की जांच अब CBI के हाथों में है और आज सीबीआई जांच का चौथा दिन है. इसके साथ ही सीबीआई अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत और उनकी पूर्व मैनेजर दिशा सालियान (Disha Salian) की मौतों में भी कनेक्शन निकालने की कोशिश कर रही है. इसी बीच सुशांत की पूर्व मैनेजर दिशा सालियान से जुड़ी एक बड़ी खबर सामने आ रही है. जानकारी के अनुसार दिशा के फोन से उनकी मौत के बाद भी कॉल की जा रही थी.

सुशांत केस में CBI जांच का आज चौथा दिन, जल्द ही रिया को भेजा जाएगा नोटिस

आपको बता दें, सुशांत की आत्महत्या से ठीक एक सप्ताह पहले यानी 8 जून को उनकी एक्स मैनेजर दिशा सालियान ने मुंबई के मलाड स्थित एक बिल्डिंग से कूदकर आत्महत्या कर ली थी. जिसके बाद अब अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की पूर्व मैनेजर दिशा सालियान (Disha Salian) की कॉल डिटेल सामने आई है, जिसमें कई बड़े खुलासे हुए हैं. दिशा के कॉल डिटेल में यह बात निकलकर सामने आई है कि उन्होंने 6 जून को सिर्फ 3 लोगों को फोन किया था, जबकि 7 तारीख की रात को 12 बजकर 2 मिनट तक किसी से बात की, जिसके बाद रात 12 बजकर 57 मिनट पर 4 मिनट तक किसी से बात की थी.

राहुल गांधी के आरोप पर कांग्रेस नेताओं ने दिया ये जवाब..

जिसके अगले दिन यानी 7 जून को दिशा ने 36 फोन किए थे, जिसमें एक फोन रात 12 बजकर 10 मिनट पर अपनी दोस्त एकता को किया था. रात 12 बजकर 4 मिनट पर उसके फोन से फोन गया है, जिसके बाद लगातार उनके फोन से व्हाट्सऐप कॉल हुए. यहां तक कि उनके आत्महत्या करने के बाद भी लगातार फोन हुए हैं. इस हादसे की चश्मदीद के मुताबिक पुलिस हादसा होने कुछ ही मिनट में पहुंच गई थी, तो दिशा का फोन जब्त क्यों नहीं किया गया.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here