कार एक्सीडेंट में केंद्रीय आयुष मंत्री घायल, पत्नी की हुई मौत

केंद्र आयुष मंत्री श्रीपद नाइक Shripad Naik: कार एक्सीडेंट में घायल हो गए है। तो वहीं उनकी पत्नी की मौत हो गई है।

0
131
Shripad Naik
केंद्र आयुष मंत्री श्रीपद नाइक Shripad Naik: कार एक्सीडेंट में घायल हो गए है। तो वहीं उनकी पत्नी की मौत हो गई है।

Karnataka: केंद्र आयुष मंत्री श्रीपद नाइक (Shripad Naik) कार एक्सीडेंट में घायल हो गए है। तो वहीं उनकी पत्नी की मौत हो गई है। ये हादासा उत्तर कन्नड जिले के यल्लापुरा के पास हुआ है। केंद्रीय मंत्री श्रीपद नाइक (Shripad Naik) को अंकोला से गोवा के बैंबोलिम के मेडिकल कॉलेज में शिफ्ट किया गया है। इससे पहले हादसे के बाद उन्हें अंकोला के सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया गया था। 

8 की जगह 12 घंटे करना होगा काम! जानें क्या है नियम

उत्तर कन्नड़ के एसपी शिवप्रकाश देवराजू (Shivprakash Devaraju) के अनुसार केंद्रीय मंत्री श्रीपद नाइक के निजी सहायक की भी हादसे में मौत हुई है। गोवा के मुख्यमंत्री प्रमोद सावंत ने जानकारी दी है कि दो सर्जरी के बाद नाइक की हालत स्थिर है, उन्हें दिल्ली रेफर करने की कोई जरूरत नहीं है।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) ने गोवा के मुख्यमंत्री प्रमोद सावंत (Pramod Sawant) से बात की है और श्रीपद नाइक के इलाज के लिए पूरी व्यवस्थाएं कर दी जाएगी। कर्नाटक के मुख्यमंत्री बीएस येदियुरप्पा ने नाइक की पत्नी के निधन पर शोक जताया है। जानकारी के अनुसार, श्रीपद नाइक और उनकी पत्नी सोमवार सुबह उत्तर कर्नाटक के येल्लापुर गए थे। 

राणा ने दिया विवादित बयान, बवाल होने पर डिलीट किया ट्विट

वहां उन्होंने गणपति मंदिर, कवादिकरे मंदिर, पंडवासी ग्राम दीवी मंदिर और ईश्वरा मंदिर में दर्शन किए थे। इन मंदिरों में नाइक और उनकी पत्नी ने गणवाहन अनुष्ठान करके विशेष पूजा की थी। वापस लौटते समय ये भयानक हादासा हो गया। कांग्रेस विधायक आरवी देशपांडे (RV Deshpande) ने इसे लेकर ट्वीट करते हुए लिखा कि, ‘केंद्रीय मंत्री श्रीपद नाइक के हादसे और उनकी पत्नी के निधन की खबर सुनकर शोक में हूं। उनके परिजनों और मित्रों के साथ मेरी संवेदनाएं हैं। श्रीपद नाइक के स्वास्थ्य में जल्द सुधार की कामना करता हूं।’ 

देश से जुड़ी अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें National News in Hindi 


देश और दुनिया से जुड़ी Hindi News की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करें. Youtube Channel यहाँ सब्सक्राइब करें। सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करें, Twitter पर फॉलो करें और Android App डाउनलोड करें.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here