आखिर क्या है सीबीडी ऑयल, जिसकी मांग कर रही थी श्रद्धा कपूर

जया शाह और श्रुति मोदी से पूछताछ करने के लिए इन दोनों को समन भेजा था। इस बीच जया साहा और श्रद्धा कपूर की चैट सामने आई हैं जिसमें श्रद्धा, जया से सीबीडी ऑयल मांग रही हैं।

0
216
Shraddha Kapoor
आखिर क्या है सीबीडी ऑयल, जिसकी मांग कर रही थी श्रद्धा कपूर

Delhi: सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की मौत के मामले में ड्रग्स एंगल की जांच कर रही नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) सुशांत की पूर्व मैनेजर श्रुति मोदी (Shruti Modi) और जया शाह (Jaya Shah) से पूछताछ कर रही है। जया शाह और श्रुति मोदी से पूछताछ करने के लिए एनसीबी की एसआईटी टीम ने रविवार को इन दोनों को समन भेजा था। इस बीच जया साहा और श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) की चैट सामने आई हैं जिसमें श्रद्धा, जया से CBD Oil मांग रही हैं।

एनडीपीएस कोर्ट ने इतने दिन बढ़ाई रिया चक्रवर्ती की न्यायिक हिरासत

दरअसल सुशांत सिंह केस में सीबीडी ऑयल का जिक्र हुआ था, जिसमें कहा गया है कि रिया, सुशांत को सीबीडी ऑयल देती थी। भारत में इसकी बिक्री वैध नहीं है, लेकिन बहुत बड़े पैमाने पर इसका उपयोग किया जाता है। सीबीडी ऑयल सबसे पहले मस्तिष्क को प्रभावित करता है। जया के साथ श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) की हुई बातचीत में जया कहती हैं – जब तुम नीचे आ जाओ तो कॉल करो। मैं नीचे आऊंगी और तुम्हे दे दूंगीं। इसके बाद जया कहती है, हेलो, मैं आज सीबीडी ऑयल भेज रही हूं। श्रद्धा कपूर कहती हैं- हाय, थैंक यू। जया स्माइली के साथ जवाब देती हैं। इसके बाद श्रद्धा कहती हैं सुनो,  मैं फिर भी SLB से मिलना चाहती हूं।

रिया का बड़ा खुलासा- इस वजह से सुशांत बने ड्रग एडिक्ट

रिया चक्रवर्ती और जया साहा की चैट को ईडी ने रिट्रीव किया था जिसमें जया ने रिया को कहा था कि सुशांत को सीबीडी ऑयल दिया जाए। इस केस में रिया चक्रवर्ती, भाई शौविक चक्रवर्ती और सैमुअल मिरांडा समेत कई लोगों पर शिकंजा कसने के लिए एनसीबी लगातार छापेमारी कर रही है। इसी के तहत कार्रवाई करते हुए एनसीबी ने मुंबई से चार और ड्रग पैडलर्स को भी हिरासत में भी लिया है। सुशांत की मौत मामले में ड्रग्स एंगल की जांच कर रही एनसीबी ने रिया चक्रवर्ती और उनके भाई शौविक समेत 17 लोगों को गिरफ्तार किया है। रिया पिछले सात दिनों से मुंबई की भायखला जेल में है। एनसीबी ने उसे आठ सितंबर को गिरफ्तार किया था और नौ सितंबर को भायखला जेल भेज दिया था। रिया की जमानत अर्जी दो बार खारिज हो चुकी है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here