सुशांत केस में रिया चक्रवर्ती से जुड़े ये दो लोग हिरासत में..

दूसरी ओर ड्रग चैट सामने आने और रिया चक्रवर्ती के ड्रग्स खरीदने में शामिल होने के सबूत मिलने के बाद एनसीबी की टीम रिया को रविवार को पूछताछ के लिए बुला सकती है।

0
170
Showik Chakraborty
सुशांत केस में रिया चक्रवर्ती से जुड़े ये दो लोग हिरासत में..

Delhi: सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के केस में हर ऐंगल से जांच कर रहे है। इसी कड़ी में केस को ड्रग्स साथ भी जोड़कर देखा जा रहा है। शनिवार को नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) ने रिया चक्रवर्ती के भाई शौविक चक्रवर्ती (Showik Chakraborty), सुशांत के हाउस मैनेजर सैमुअल मिरांडा (Samuel Miranda) सहित दो कथित ड्रग पेडलर्स जैद विलात्रा और कैजान इब्राहिम को हिरासत में लेने के बाद कोर्ट में पेश किया है। कोर्ट ने शौविक चक्रवर्ती और सैमुअल मिरांडा को 9 सितंबर तक यानी 5 दिन की एनसीबी की हिरासत में भेज दिया है। वही कैजान इब्राहिम को कोर्ट ने 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेजा है।

सीमा विवाद पर बैठक के बाद चीन का बयान, कही ये बड़ी बात

आपको बता दें कि शौविक (Showik Chakraborty) और सैमुअल (Samuel Miranda) को शुक्रवार को NCB ने हिरासत में ले लिया था। शनिवार सुबह सबसे पहले सभी आरोपियों का कोरोना टेस्ट कराया गया जो निगेटिव आया है। जिसके बाद उन्हें कोर्ट में पेश किया गया। सतीश मानेशिंदे ने पैरवी की। शौविक की तरफ से वकील सतीश मानेशिंदे ने ढाई घंटे तक चली बहस में रिमांड का विरोध किया। वही एनसीबी ने कोर्ट से 7 दिनों की रिमांड मांगी। एनसीबी ने दलील दी कि उनके पास ड्रग चैट है। पैसों का लेन-देन हुआ है। कॉल रिकॉर्ड्स हैं और ये मामला बड़ा है। आरोपियों ने ड्रग्‍स खरीदे हैं, पेडलर्स ने ड्रग्‍स बेचे हैं। इन्‍होंने यह बात पूछताछ में क‍बूल किया है। कई बड़े नामों का खुलासा किया है। इन्‍हें रिमांड में लेकर पूछताछ करना जरूरी है।

अरुणाचल प्रदेश में चीनी सैनिकों ने 5 भारतीयों को किया अगवा

वही गिरफ्तार आरोपी ड्रग पेडलर्स जैद विलात्रा और अब्‍दुल बासित परिहार ने जमानत की मांग की है। अब तक की पूछताछ में यही बात सामने आई है कि शौविक और सैमुअल इन्‍हीं दोनों से ड्रग्‍स खरीदते थे। दूसरी ओर ड्रग चैट सामने आने और रिया चक्रवर्ती के ड्रग्स खरीदने में शामिल होने के सबूत मिलने के बाद एनसीबी की टीम रिया को रविवार को पूछताछ के लिए बुला सकती है। रिया चक्रवर्ती को उन्हीं आधार पर पूछताछ के लिए बुलाया जाएगा जिस आधार पर शौविक चक्रवर्ती को बुलाया गया है।

अक्षय कुमार ला रहे है ऐक्‍शन गेम FAU-G, चीनी गेम PUBG को देगा टक्‍कर

नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने सुशांत सिंह राजपूत की मौत मामले में रिया चक्रवर्ती के भाई शौविक चक्रवर्ती और सैमुअल मिरांडा को गिरफ्तार किया है। बता दें कि इससे पहले शौविक ने एनसीबी के सामने कबूल किया था कि वह अपनी बहन रिया के लिए ड्रग्स खरीदते थे। शौविक ने यह भी कबूला है कि रिया ड्रग्स का इस्तेमाल करती थीं और ड्रग्स खरीदने में रिया के क्रेडिट कार्ड का ही इस्तेमाल हुआ। वहीं, सैमुअल मिरांडा ने स्वीकार किया था कि वह सुशांत के घर के लिए ड्रग्स खरीदते थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here