संजय राउत के आरोप के बाद, सुशांत की बहन और बिहार के DGP ने दिया ये जवाब

सुशांत मामले में राज्यसभा सांसद संजय राउतने शिवसेना के मुखपत्र सामना में बड़ा सा लेख लिखा है। उन्होंने बिहार पुलिस और केंद्र सरकार पर आरोप लगाया है कि महाराष्ट्र सरकार के खिलाफ षडयंत्र रचने की कोशिश की जा रही है।

0
485
Sanjay Raut on Sushant Singh
Sushant Singh Case: संजय राउत के आरोप के बाद, सुशांत की बहन और बिहार के DGP ने दिया ये जवाब

New Delhi: सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Case) की मौत के मामले में मुंबई और बिहार पुलिस के बीच खींचतान लगातार चल रही है। अब यह मामला महाराष्ट्र की राजनीति का अहम मुद्दा बन गया है। इस मामले को लेकर अब शिवसेना के सांसद संजय राउत (Sanjay Raut on Sushant Singh) ने कई सवाल उठाए हैं और गंभीर आरोप लगाए हैं। उन्होंने शिवसेना के मुखपत्र सामना के संपादकीय में लिखा कि (Sanjay Raut on Sushant Singh) बिहार पुलिस और केंद्र सरकार महाराष्ट्र सरकार के खिलाफ षडयंत्र रचने की कोशिश कर रहे हैं।

इतना ही नहीं संजय राउत ने आरोप लगाया कि (Sanjay Raut on Sushant Singh) सुशांत के उनके पिता के साथ संबंध अच्छे नहीं थे। पिता ने दूसरी शादी कर ली थी जिसे सुशांत ने स्वीकार नहीं किया था। साथ ही उन्होंने लिखा है कि सुशांत के जीवन में अंकिता लोखंडे और रिया चक्रवर्ती ये दो अभिनेत्रियां थीं। इनमें से अंकिता ने सुशांत को छोड़ दिया था और रिया उसके साथ थी। लेकिन अंकिता और सुशांत अलग क्यों हुए इस पर प्रकाश डालने के लिए कोई तैयार नहीं है, जो कि जांच का एक हिस्सा होना चाहिए.’

सुशांत राजपूत मामले में रिया चक्रवर्ती के बाद भाई से ईडी की पूछताछ

संजय राउत ने बिहार के डीजीपी गुप्तेश्वर पांडे के बारे में लिखा है कि, ‘ये भाजपा के समर्थक हैं। इन पर 2009 में कई आरोप लग चुके हैं। राउत ने आरोप लगाया कि बिहार पुलिस और केंद्र सरकार मिलकर महाराष्ट्र सरकार की छवि को खराब करने की कोशिश कर रहे हैं’। जिसके बाद बिहार डीजीपी गुप्तेश्वर पांडे ने आरोप का जवाब देते हुए कहा है कि उन्हें भले ही गाली दी जाए, लेकिन वो सुशांत सिंह राजपूत के साथ न्याय के लिए लड़ते रहेंगे।

राउत के इस बयान के बाद सुशांत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने एक ट्वीट किया है। उन्होंने बिना किसा का नाम लिए अपने पिता केके सिंह की तारीफ करते हुए कहा कि मेरे पिता हमारी ताकत और हमारा गौरव हैं।

श्वेता सिंह कीर्ति ने अपने ट्वीट में लिखा, ‘हमारे पिताजी वो शख्स जिनसे हमने सीखा कि योद्धा कैसे बनते हैं। सभी बाधाओं के खिलाफ अनंत काल तक सकारात्मक कैसे रहें। वह हमारी ताकत, हमारा गौरव हैं।’

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here