राहुल गांधी से ED की पूछताछ पर बोले पात्रा, ‘यहां कोई क्वीन विक्टोरिया या प्रिंस नहीं जिसकी जांच ना हो’

0
36
Sambit Patra on Congress Protest
Sambit Patra on Congress Protest

Sambit Patra on Congress Protest: कांग्रेस नेता राहुल गांधी (Rahul Gandhi) फिलहाल प्रवर्तन निदेशालय के समक्ष हैं, और कांग्रेस पार्टी इसके विरोध में प्रदर्शन कर रही है। ED राहुल गांधी (Rahul Gandhi) से नेशनल हेराल्ड मामले (National Herald Case) में पूछताछ कर रही है। इस मामले में कांग्रेस के प्रदर्शन को लेकर BJP प्रवक्ता संबित पात्रा (Sambit Patra) ने राहुल गांधी (Rahul Gandhi) पर हमला बोला है।

कांग्रेस (Congress) के विरोध प्रदर्शन पर टिप्पणी करते हुए संबित पात्रा (Sambit Patra) ने कहा कि इस देश में कोई भी राजा या रानी है कि उनकी जांच नहीं होगी। राहुल गांधी (Rahul Gandhi) से ED की पूछताछ को लेकर कांग्रेस बीजेपी पर केंद्रीय एजेंसियों के दुरुपयोग का आरोप लगा रही है।

सभी के भ्रष्टाचार के लिए जांच होती है- संबित पात्रा

केंद्रीय एजेंसियों के दुरुपयोग के (Sambit Patra on Congress Protest) आरोप को लेकर संबित पात्रा (Sambit Patra) ने कहा कि, “इस देश में कोई क्वीन विक्टोरिया या राजकुमार नहीं है कि उनकी जांच नहीं होगी। क़ानून सभी के लिए एक है। हर किसी की भ्रष्टाचार के लिए जांच की जाती है। नेशनल हेराल्ड घोटाले के ज़रिए देश के पैसे के ग़लत इस्तेमाल में एक परिवार और राहुल गांधी की भूमिका के बारे में जनता जानती है।”

उन्होंने कहा, “राहुल गांधी को पता होना चाहिए कि ED है ना कि एनटाइटलमेंट डिमांड। कांग्रेस की मांग है कि हम पहले परिवार से हैं और हमारी जांच कैसे हो रही है। सुप्रीम कोर्ट ने उन्हें यह भी कहा है कि उन्हें मुक़दमे का सामना करना पड़ेगा।”

मनी लॉन्ड्रिंग मामले में हो रही है पूछताछ

प्रवर्तन निदेशालय कांग्रेस नेता राहुल गांधी (Rahul Gandhi) से नेशनल हेराल्ड मामले में पूछताछ कर रही है। राहुल गांधी (Rahul Gandhi) पर मनी लॉन्ड्रिंग का मामला दर्ज किया गया है। इस मामले में ED ने पिछले हफ्ते उनसे लगातार पूछताछ की। हालांकि इस मामले में सोनिया गांधी से पूछताछ होनी थी लेकिन उनकी खराब तबियत के कारण ED ने उन्हें पेशी के लिए नई तारीख दी है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here