वाजे और मनसुख की हुई थी मुलाकात, केस में आया नया मोड़

मुकेश अंबनी के घर के बाहर खड़ी कार को लेकर बड़ा खुलासा हुआ है। सीसीटीवी फुटेज में ये बात सामने आई है।

0
206
Sachin Waze Case
मुकेश अंबनी के घर के बाहर खड़ी कार को लेकर बड़ा खुलासा हुआ है। सीसीटीवी फुटेज में ये बात सामने आई है।

Mumbai: मुकेश अंबनी के घर के बाहर खड़ी कार को लेकर बड़ा खुलासा हुआ है। सीसीटीवी फुटेज (Sachin Waze Case) में ये बात सामने आई है कि मृतक मनसुख हिरेन और सचिन वाझे के बीच 17 फरवरी को 10 मिनट मुलाकात हुई थी। 

12 घंटे की पूछताछ के बाद क्राइम ब्रांच ऑफिसर सचिन अरेस्ट

एनआईए ने इस बात का जानकारी दी है। बता दें कि गुरुवार को सचिन वाझे (Sachin Waze Case) की ओर से कथित तौर पर इस्तेमाल की जाने वाली एक और लग्जरी कार जब्त की गई है। 

सीसीटीवी में खुलासा

वाजे अपनी मर्सिडीज (Sachin Waze Case) में मुंबई पुलिस मुख्यालय जाते हुए दिखाई दिए थे। जिसके बाद उनकी मर्सिडीज फिर से छत्रपति शिवाजी महाराज टर्मिनस के बाहर दिखाई दी। उस समय सिग्नल हरा था, लेकिन मर्सिडीज आगे नहीं बढ़ी और वाजे ने वाहन की पार्किंग लाइट खोल दी। 

मर्सिडीज खोलेगी राज? जानिए इस मामले की 5 बड़ी बातें

फडणवीस ने क्या कहा

दरअसल, हिरेन (Hiren) की तरफ से सचिन वाझे को चाबी दिए जाने का आरोप नेता प्रतिपक्ष देवेंद्र फडणवीस (Devendra Fadnavis) ने लगाया था। फडणवीस ने कहा था कि गाड़ी चोरी हुई ही नहीं थी क्योंकि गाड़ी जब चोरी होती है तो गाड़ी का दरवाजा खोलने की कोशिश में डैमेज के निशान होते हैं।

हिरेन (Hiren) को आदेश दिया गया था कि वे चाबी लाकर वाजे को सौंप दें और गाड़ी चोरी होने की शिकायत दर्ज करवा दें। हिरेन ने ऐसा किया ही नहीं, लेकिन हिरेन जब कुर्ला पुलिस स्टेशन पहुंचे तो संबंधित पुलिस अधिकारी उनकी शिकायत दर्ज नहीं कर रहे थे। ऐसे में सचिन वाजे का उन्हें फोन आया कि चोरी की शिकायत दर्ज की जाए और शिकायत दर्ज करने के बाद उसकी जानकारी उन्हें दी जाए। 

क्राइम से जुड़ी अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें Crime News in Hindi


देश और दुनिया से जुड़ी Hindi News की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करें. Youtube Channel यहाँ सब्सक्राइब करें। सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करें, Twitter पर फॉलो करें और Android App डाउनलोड करें.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here