सचिन तेंदुलकर हुए अस्पताल में भर्ती, कुछ दिन पहले हुआ था कोरोना

खराब स्वास्थ्य के कारण पूर्व भारतीय क्रिकेटर सचिन तेंदुलर हॉस्पिटल में भर्ती हुए हैं. वह कुछ दिन पहले कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे।

0
186
Sachin Tendulkar
खराब स्वास्थ्य के कारण पूर्व भारतीय क्रिकेटर सचिन तेंदुलर हॉस्पिटल में भर्ती हुए कुछ दिन पहले कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे।

क्रिकेट के भगवान के नाम से मशहूर पूर्व भारतीय क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर (Sachin Tendulkar) अस्पताल में भर्ती हुए हैं। इस बात की जानकारी उन्होंने ट्वीट कर दी। सचिन ने ट्वीट कर कहा है की डॉक्टरों की सलाह पर मैं अस्पताल में भर्ती हो गया हूं।  मैं जल्द ही अस्पताल से ठीक होकर लौट आऊंगा। आप सभी लोग मेरे लिए प्रार्थना कर रहे हैं इसके लिए मैं आप सभी को धन्यवाद देता हूं।  इसके साथ ही सचिन ने 2011 विश्व कप की 10वीं वर्षगांठ पर सभी भारतीयों और साथी खिलाड़ियों को बधाई दी।

कैसे Social Media बच्चों के लिए बन गया है ‘बम’ !

 

पिछले 24 घंटे में 81 हजार से ज्यादा मामले, 469 की मौत

बता दें कि सचिन तेंदुलकर ने हाल ही में वर्ल्ड रोड सेफ्टी टी20 सीरीज में हिस्सा लिया था। उसके तुरंत बाद सचिन तेंदुलकर (Sachin Tendulkar) ने 27 मार्च की सुबह ये जानकारी दी कि वो कोरोना वायरस टेस्ट में पॉजिटिव पाए गए थे। इसके बाद उन्होंने खुद को घर पर ही क्वारंटीन कर लिया था और जरूरी प्रोटोकॉल फॉलो कर रहे थे।

देश से जुड़ी अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें National News in Hindi 


देश और दुनिया से जुड़ी Hindi News की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करें. Youtube Channel यहाँ सब्सक्राइब करें। सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करें, Twitter पर फॉलो करें और Android App डाउनलोड करें.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here