सूरत में हुआ दर्दनाक हादसा, 15 मजदूरों की गई जान

गुजरात के सूरत Road Accident in Surat से एक दर्दनाक खबर सामने आ रही है। खबर दिल दहला देने वाली है।

0
255
Road Accident in Surat
गुजरात के सूरत Road Accident in Surat से एक दर्दनाक खबर सामने आ रही है। खबर दिल दहला देने वाली है।

Surat: गुजरात के सूरत (Road Accident in Surat) से एक दर्दनाक खबर सामने आ रही है। खबर दिल दहला देने वाली है। एक तेज रफतार डंपर ने मजदूरों को रौंद दिया, जिसमें कई लोगों की जान चली गई है.। ये घटना सूरत जिले के कोसांबाका की है। जब सड़क किनारे सो रहे मजदूरों पर डंपर चढ़ने से 15 मजदूरों की मौत हो गई है। हादसे में घायल बाकी मजदूरों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। ये सड़क दुर्घटना मंगलवार को सुबह सूरत से करीब 60 किलोमीटर दूर कोसांबा गांव के पास हुआ (Road Accident in Surat) था।

क्या आपको लग रहा वैक्सीन से डर, जानें अपने सवालों का जवाब

सुचना मिलते ही पुलिस घटना स्थल पर पहुंची और हादसे का संगयान लिया, पुलिस ने कहा कि 12 मजूदरों की मौके पर ही मौत हो (Road Accident in Surat) गई, जबकि आठ घायलों में से तीन की अस्पताल में इलाज के दौरान जान चली गई। अब तक कुल 15 मजदूरों की मौत हो चुकी है। पुलिस का कहना है कि सभी मृतक मजदूर हैं जो राजस्थान के रहने वाले थे।

राम मंदिर निर्माण के लिए चंदा अभियान की शुरुआत… सीएम योगी ने दिया इतना दान

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Prime Minister Narendra Modi) ने सूरत की घटना पर दु:ख जताया है। पीएम मोदी ने कहा कि सूरत में दुर्घटना की वजह से लोगों की जान जाना बहुत ही दुखद है। मेरी संवेदनाएं उनके परिवार के साथ हैं। घायलों के जल्द से जल्द ठीक होने की कामना करता हूं। प्रधानमंत्री कार्यालय ने ट्विट करते हुए कहा कि मृतकों के परिवारजनों को प्रधानमंत्री राष्ट्रीय राहत कोष से दो-दो लाख रुपये की राशि दी जाएगी, जबकि घायलों को 50-50 हजार रुपये दिए जाएंगे।

हाल ही में राजस्थान के जालौर में शनिवार रात एक बस हादसे में 6 लोगों की मौत हो गई थी। ये हादसा उस समय हुआ जब एक बस बिजली के तारों से जा टकराई। बस में सवार तीन महिलाओं समेत 6 लोगों की जलने से मौत हो गयी, जबकि तीस से ज्यादा यात्री घायल हुए थे। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी समेत राजस्थान के राज्‍यपाल कलराज मिश्र और मुख्‍यमंत्री अशोक गहलोत ने हादसे पर दुख व्‍यक्‍त किया था।

देश से जुड़ी अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें National News in Hindi 


देश और दुनिया से जुड़ी Hindi News की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करें. Youtube Channel यहाँ सब्सक्राइब करें। सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करें, Twitter पर फॉलो करें और Android App डाउनलोड करें.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here