जमानत मिलने तक इस जेल में रहेंगी रिया चक्रवर्ती

रिया को 14 दिनों की न्यायिक हिरासत में रहने का आदेश दिया है, यानी की अब रिया चक्रवर्ती को 22 सितंबर तक जेल में ही रहना होगा.

0
543
Rhea Chakraborty
जमानत मिलने तक इस जेल में रहेंगी रिया चक्रवर्ती

Delhi: अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत मामले (Sushant Singh Death Case) में मुख्य आरोपी रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) को NCB ऑफिस से भायखला जेल (Byculla Jail) ले जाया जा रहा है. आपको बता दें कि NCB ने रिया को मंगलवार शाम गिरफ्तार किया था जिसके बाद एक्ट्रेस की ओर से जमानत की अपील की लेकिन इसे खारिज कर दिया गया. रिया को 14 दिनों की न्यायिक हिरासत में रहने का आदेश दिया है, यानी कि अब रिया चक्रवर्ती को 22 सितंबर तक जेल में ही रहना होगा. गौरतलब है कि एनसीबी ने रिया चक्रवर्ती को ड्रग्स मामले में गिरफ्तार किया है. सरकारी वकील अतुल सर्पांडे ने कहा कि आज सेशन कोर्ट में रिया की जमानत की अर्जी दायर की जा सकती है. रिया पूरी रात NCB के लॉकअप में रहीं थीं.

NCB के लॉकअप में ऐसी बीती रिया चक्रवर्ती की पहली रात…

BMC ने कंगना के दफ्तर पर चलाया बुलडोजर, हाईकोर्ट ने लगाई रोक

बता दें कि NCB ने एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) को उनके ‘लिव इन पार्टनर’ सुशांत सिंह राजपूत की मौत से जुड़े ड्रग्स के एक मामले में तीन दिनों तक पूछताछ करने के बाद मंगलवार को गिरफ्तार कर लिया. जिसके बाद शाम को रिया की मेडिकल जांच की गई. और इसके बाद एक वीडियो लिंक के माध्यम से यहां अतिरिक्त मुख्य न्यायिक मजिस्ट्रेट की अदालत के समक्ष पेश किया गया. अदालत ने रिया की जमानत याचिका खारिज करते हुए उसे 22 सितंबर तक न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया. इससे पहले NCB ने रिया से लगातार दो दिन 6 से 8 घंटे पुछताछ हुई. मंगलवार को भी रिया को पुछताछ के बाद गिरफ्तार किया गया.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here