Ghaziabad: ईंट से कुचलकर राष्ट्रीय स्तर के कबड्डी खिलाडी की हत्या

0
39
Image Source-Social Media

Ghaziabad Murder: गाजियाबाद के थाना टीला मोड़ क्षेत्र में एक रिटायर्ड दरोगा के बेटे को पीट-पीटकर मार दिया। प्राप्त जानकारी के अनुसार, कुंवरपाल जावली के रहने वाले एक रिटायर्ड दरोगा हैं। उनका बेटा अरुण अपने दोस्तों के साथ डिनर करने भोपुरा गया था, जहाँ गाड़ी पार्किंग को लेकर उसकी कुछ अन्य युवकों से कहासुनी हो गई। विवाद इतना बढ़ गया कि दोनों पक्षों में मारपीट हो गई। मारपीट का वीडियो किसी राहगीर ने बना लिया जो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

क्या है वायरल वीडियो में

मारपीट की यह पूरी घटना किसी अज्ञात व्यक्ति ने रिकॉर्ड कर ली। मारपीट का यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। वीडियो में देखा जा सकता है कि अरुण (35) जमीन पर गिरा हुआ है और उसे आरोपी पीट रहे हैं। अरुण को आरोपियों ने ईंट से भी कुचला। पुलिस ने बताया कि घायल अरुण की मौत अस्पताल ले जाते समय रास्ते में हो गई।

कुश्ती खिलाड़ी था अरुण

अरुण के परिवार के लोगों ने बताया कि वह राष्ट्रीय स्तर का कुश्ती खिलाड़ी था। दिल्ली में पोस्टमॉर्टम के बाद शव का अंतिम संस्कार गांव के ही शमशान घाट में किया गया है। मृतक के पिता कुंवरपाल ने उसके साथ खाना खाने गए दोस्तों को भी नामजद किया है। पुलिस अरुण के दोनों दोस्तों से पूछताछ कर रही है जो उसके साथ डिनर करने गए थे। इनके अलावा चार अज्ञात युवकों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया गया है।

ये है पूरा मामला

पुलिस के मुताबिक विवाद तब शुरू हुआ जब आरोपियों ने अपनी गाड़ी अरुण की गाड़ी से सटाकर खड़ी कर दी। अरुण ने जब इसका विरोध किया तभी आरोपियों से कहासुनी हो गई। देखते ही देखते ये घटना मारपीट में बदल गई और घटना ने विकराल रूप धारण कर लिया। यही नहीं आरोपियो ने ईंट से हमला कर अरुण की हत्या कर दी और फरार हो गए।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here