CBI के पूर्व डायरेक्टर रंजीत का निधन, कोरोना वायरस से थे संक्रमित

सीबीआई के पूर्व डायरेक्टर रंजीत सिन्हा Ranjit Sinha का आज सुबह निधन हो गया। रंजीत की मौत कोरोना वायरस की वजह से हुई है।

0
753
Ranjit Sinha Death
सीबीआई के पूर्व डायरेक्टर रंजीत सिन्हा Ranjit Sinha का आज सुबह निधन हो गया। रंजीत की मौत कोरोना वायरस की वजह से हुई है।

New Delhi: सीबीआई के पूर्व डायरेक्टर रंजीत सिन्हा (Ranjit Sinha Death) का आज सुबह निधन हो गया। जानकारी के अनुसार रंजीत की मौत कोरोना वायरस की वजह से हुई है। रंजीत सिन्हा की उम्र 68 साल की थी। कुछ दिन पहले वे कोरोना पॉजिटिव (Ranjit Sinha Death) पाए गए थे। 

12 राज्यों को ऑक्सीजन की बेहद जरूरत, केंद्र सरकार ने लिया फैसला

रंजीत पर लगा था भ्रष्टाचार का आरोप

सीबीआई के निदेशक पद पर रहने के दौरान रंजीत सिन्हा (Ranjit Sinha Death) पर भ्रष्टाचार का आरोप लगा था। साथ ही भ्रष्टाचार का केस भी दर्ज किया गया था। रंजीत ने कोयला घोटाले की जांच को प्रभावित करने की कोशिश की थी। 

बेकाबू हुआ Corona, 24 घंटे में रिकॉर्ड 1 लाख 84 हजार से ज्यादा नए केस

आज के रिकॉर्ड दर्ज

भारत में कोरोना वायरस (Coronavirus) के रिकॉर्ड 2,17,353 नए मामलों की पुष्टि हुई है। केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्रालय के अनुसार, देश में पिछले 24 घंटों में संक्रमण की वजह से 1,185 लोगों की मौत हुई है। देश में एक्टिव केस की संख्या बढ़कर 15,69,743 हो गई है, जो संक्रमित मामलों का 10.46 फीसदी है. वहीं देश में कोविड-19 से मरने वालों की संख्या 1,74,308 हो गई है। 

देश से जुड़ी अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें National News in Hindi 


देश और दुनिया से जुड़ी Hindi News की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करें. Youtube Channel यहाँ सब्सक्राइब करें। सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करें, Twitter पर फॉलो करें और Android App डाउनलोड करें.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here