रेल मंत्री अश्विनी ने इंजीनियर को लगाया गले, कहा- आप मुझे सर नहीं, बॉस बोलोगे…वीडियो वायरल

रेल मंत्री अश्विनी वैष्णव काफी चर्चा में चल रहे है। इस बीच सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है।

0
379
Ashwini Vaishnav
रेल मंत्री अश्विनी वैष्णव काफी चर्चा में चल रहे है। इस बीच सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है।

New Delhi: केंद्र सरकार में फेरबदल के बाद से नए रेल मंत्री अश्विनी वैष्णव (Ashwini Vaishnav) काफी चर्चा में चल रहे है। इस बीच सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। जो अश्विनी के नए दफ्तर का है। जैसे ही रेल मंत्री वैष्णव कर्मचारियों से मुलाकात करने पहुंचे वैसे ही एक शख्स से मुलाकात हुई, वस तब से ये वीडियो वायरल हो रहा है। 

तीसरी लहर को लेकर केंद्र सरकार अलर्ट, 8 राज्यों में खतरा बढ़ा

अब आप सोच रहे होंगे कि आखिर ऐसी क्या बात थी जो ये वीडियो इस तरह से वायरल हो रहा है तो हम बता दें इस वीडियो में रेल मंत्री अश्विनी वैष्णव भारतीय रेलवे के सिग्नल विभाग के एक इंजीनियर को गले लगा रहे हैं। बता दें एक कर्मचारी ने मंत्री जी को बताया कि एक इंजीनियर आपके कॉलेज से है, जो आपसे मिलना चाहता है। 

रेल मंत्री अश्विनी कहा आप मेरे कॉलेज से हो ‘आओ गले लगो’ वीडियो (Video Viral) में दिख रहा है कि रेल मंत्री मजाक करते हुए इंजीनियर से कहते हैं, ‘हमारे कॉलेज में जूनियर, सीनियर को सर नहीं बॉस बोलते हैं, तो आप भी मुझे बॉस बोलेंगे? 

ऊंट की पीठ पर ‘मिशन स्कूल’, ऐसे जीता शिक्षकों ने दिल

1994 बैच के पूर्व IAS ऑफिसर हैं रेल मंत्री

वैष्णव (Ashwini Vaishnav) ओडिशा के बालासोर और कटक जिलों में कलेक्टर के रूप में काम कर चुके हैं। भारतीय प्रशासनिक सेवा के 1994 बैच के पूर्व अधिकारी वैष्णव ने 15 साल से ज्यादा समय तक जिम्मेदारियां अपने हाथ में ली, उन्हें खासतौर से बुनियादी ढांचे में सार्वजनिक-निजी भागीदारी की रूपरेखा बनाने के लिए रखा जाता था।

आईआईटी कानपुर से की पढ़ाई

रेल मंत्री अश्विनी वैष्णव (Ashwini Vaishnav) इलेक्ट्रिक एंड सिमंस जैसी बड़ी वैश्विक कंपनियों में भी नेतृत्व भूमिकाएं निभायी हैं। वैष्णव ने पेन्सिलवेनिया विश्वविद्यालय के व्हार्टन स्कूल से एमबीए और भारतीय प्रौद्योगिकी संस्थान (IIT) कानपुर से एम.टेक किया है। 

Read more articles on National News in Hindi 


देश और दुनिया से जुड़ी Hindi News की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करें. Youtube Channel यहाँ सब्सक्राइब करें। सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करें, Twitter पर फॉलो करें और Android App डाउनलोड करें.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here