मोदी सरकार पर राहुल का हमला, पाकिस्तान और अफगानिस्तान से की तुलना

राहुल गांधी ने देश की अर्थव्यवस्था की हालात और कोरोना वायरस के मामले को लेकर केंद्र सरकार पर हमला बोला है।

0
170
Economy of India
मोदी सरकार पर राहुल का हमला, पाकिस्तान और अफगानिस्तान से की तुलना

New Delhi: कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी (Rahul Gandhi) मोदी सरकार पर लगातार निशाना साध रहे है। राहुल ने इस बार देश की अर्थव्यवस्था (Economy of India) की हालात को लेकर और कोरोना वायरस के मामले को लेकर सरकार पर हमला बोला है। उन्होंने इस बार भारत की तुलना पाकिस्तान और अफगानिस्तान की स्थिति से की है।

दिल्ली की हवा हुई जहरीली, लगातार बढ़ रहा प्रदूषण

राहुल ने कई देशों का जीडीपी ग्राफ शेयर करते हुए लिखा, ‘बीजेपी सरकार की एक और उपलब्धि। पाकिस्तान और अफगानिस्तान ने भी कोरोना संकट का मुकाबला भारत से बेहतर तरीके से किया।’ इंटरनेशनल मॉनेटरी फंड (IMF) की रिपोर्ट के बाद भारत की गिरती अर्थव्यवस्था (Economy of India) को लेकर राहुल गांधी ने केंद्र सरकार पर हमला बोला।

IMF की इस रिपोर्ट में भारत की जीडीपी में 10.30 फीसदी गिरावट का अनुमान जताया गया है। जबकि अफगानिस्तान की जीडीपी में 5 फीसदी और पाकिस्तान की जीडीपी में 0.40 फीसदी की गिरावट का अनुमान है। राहुल गांधी ने शुक्रवार को अपने ट्वीट में भारत के सामने पाकिस्तान और अफगानिस्तान की स्थिरता को लेकर केंद्र पर निशाना साधा।

पीएम मोदी ने अपनी संपत्ति को लेकर दी बड़ी जानकारी, जानिए डिटेल

इससे पहले राहुल गांधी (Rahul Gandhi) देश की अर्थव्यवस्था के मामले पर कई वीडियो संदेश, एक्सपर्ट से बातचीत के आधार पर मोदी सरकार को घेरते आए हैं। राहुल गांधी ने चेतावनी दी है भारत के पास अगले 6 महीने में युवाओं को देने के लिए नौकरी नहीं रहेगी, और ऐसी स्थीति में सरकार को एक्शन लेना चाहिए।


देश और दुनिया से जुड़ी Hindi News की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करें. Youtube Channel यहाँ सब्सक्राइब करें। सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करें, Twitter पर फॉलो करें और Android App डाउनलोड करें.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here