राहुल गांधी का पीएम मोदी पर बड़ा हमला, कहा- ‘प्रधानमंत्री कायर हैं’

चीन से सीमा विवाद को लेकर राहुल गांधी ने प्रधानमंत्री पर निशाना साधा। उन्होने कहा कि प्रधानमंत्री ने चीन के आगे माथा टेक दिया ।

0
226
Rahul Gandhi
चीन से सीमा विवाद को लेकर राहुल गांधी ने प्रधानमंत्री पर निशाना साधा। उन्होने कहा कि प्रधानमंत्री ने चीन के आगे माथा टेक दिया।

New Delhi: कांग्रेस नेता राहुल गांधी (Rahul Gandhi) ने केंद्र सरकार पर जमकर निशाना साधा है। उन्होने शुक्रवार सुबह प्रेस कांफ्रेस कर मोदी (Narendra Modi) सरकार को घेरा। इस दौरान उन्होने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी कायर हैं।

संसद में बोले रक्षामंत्री- चीन से बनी सहमति, TASS का दावा मारे गए थे 45 चीनी सैनिक

भारत-चीन (India_China) सीमा विवाद को लेकर राहुल गांधी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधते हुए कहा कि ‘फिंगर 3 पर हमारे सैनिक तैनात रहेंगे, लेकिन हमारा इलाका फिंगर 4 है’। राहुल गांधी ने प्रधानमंत्री से पूछा कि हमने अपनी जमीन चीन को क्यों सौंप दी।

राहुल गांधी ने (Rahul Gandhi)  प्रेस कांफ्रेस में केंद्र सरकार से पूछा कि  “हिंदुस्‍तान की सरकार की नेगोशिएटिंग पोजिशन थी कि अप्रैल 2020 में जो हालात थे, वही बहाल हो। उसको सरकार भूल गई। चीन के सामने नरेंद्र मोदी ने अपना सिर झुका दिया। माथा टेक दिया। हमारी जमीन फिंगर 4 तक है। नरेंद्र मोदी ने फिंगर 3 से फिंगर 4 की जमीन चीन को पकड़ा दी।”

मानसा ने जीता मिस इंडिया 2020 का खिताब, पिता हैं रिक्शा चालक

 रक्षा मंत्री पर बोला हमला-

राहुल गांधी ने प्रेस कांफ्रेस में रक्षा मंत्री राजनाथ सिहं (Rajnath Singh) पर भी जमकर निशाना साधा। उन्होने कहा कि, ‘ देपसांग का जो रणनीतिक क्षेत्र है जहां चीन अंदर आया है, उस पर रक्षा मंत्री ने एक शब्द नहीं बोला। वहां बैठे हुए हैं, लेकिन गोगरा और हॉट स्प्रिंग्स के बारे में एक शब्द तक नहीं बोला’। बता दें कि राहुल गांधी शुक्रवार को दो दिवसीय राजस्थान के दौरे पर रवाना हो रहे हैं। वह राजस्थान के श्रीगंगानगर और हनुमानगढ़ में होंगे। इस दैरान राहुल गांधी कृषि कानून (Farmer laws) के खिलाफ होने वाली महापंचायत में हिस्सा लेंगे।

देश से जुड़ी अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें National News in Hindi 


देश और दुनिया से जुड़ी Hindi News की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करें. Youtube Channel यहाँ सब्सक्राइब करें। सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करें, Twitter पर फॉलो करें और Android App डाउनलोड करें.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here