राहुल का अनोखा अंदाज, 9 सेकंड में किए 13 पुशअप्स

बंगाल में चुनावी सरगर्मियां तेज हो गई है। इसी के चलते तमिलनाडु, असम समेत पांच राज्यों में राहुल दौरा करते दिखाई दिए।

0
318
Rahul Gandhi Push Ups
बंगाल में चुनावी सरगर्मियां तेज हो गई है। इसी के चलते तमिलनाडु, असम समेत पांच राज्यों में राहुल दौरा करते दिखाई दिए।

West Bengal: बंगाल में चुनावी सरगर्मियां तेज हो गई है। इसी के चलते तमिलनाडु, असम समेत पांच राज्यों में राहुल गांधी (Rahul Gandhi Push Ups) दौरा करते हुए नजर आ रहे है। राजनीतिक दौरे के बीच आजकल अलग अंदाज में दिखाई देने लगे है राहुल गांधी, कन्याकुमारी में रोड शो के बाद अचानक एक स्कूल पहुंच गए और बच्चों को प्रेरित करने के लिए पुशअप करते हुए दिखाई दिए। खास बात ये है कि राहुल गांधी (Rahul Gandhi Push Ups) ने महज 9 सेकंड में 13 पुशअप्स करके दिखा दिए, जो अपनेआप में बहुत बड़ी बात है। 

2021 में दूसरी बार ‘मन की बात’, देखिए पीएम मोदी का संबोधन

दरअसल कांग्रेस नेता राहुल गांधी (Rahul Gandhi) इन दिनों तमिलनाडु दौरे पर हैं। इस दौरान कन्याकुमारी में राहुल युवा छात्र-छात्राओं से मिले। जिसके बाद कुछ छात्रों ने उनसे पुशअप्स करने की अपील की। इस पर राहुल गांधी ने मंच पर छात्र के साथ पुशअप लगाए। राहुल गांधी का पुशअप करते हुए वीडियो जमकर वायरल हो रहा है। बता दें राहुल गांधी ने पहले पुशअप्स लगाए और जब छात्रा से एक हाथ से पुशअप लगाए तो राहुल गांधी ने खुद भी एक हाथ से पुशअप लगाना शुरु कर दिया। कई लोग इन तस्वीरों को देखकर मनमोहक हो गए और वीडियो को देखकर इजॉय करने लगे। 

2021 का पहला अंतरिक्ष अभियान आज, 10 बजकर 24 मिनट पर होगा लॉन्च

दरअसल, पिछले दिनों केरल में राहुल गांधी (Rahul Gandhi) मछुआरों के साथ समुद्र में गए थे, जहां मछुआरों से उनकी समस्याओं को जाना था। साथ ही राहुल समुद्र में मछुआरों के साथ तैरते हुए नजर आए। राहुल की एक तस्वीर भी वायरल हुई थी, जिसमें उनके सिक्स पैक एब्स साफ-साफ दिखाई दे रहे थे। 

देश से जुड़ी अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें National News in Hindi 


देश और दुनिया से जुड़ी Hindi News की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करें. Youtube Channel यहाँ सब्सक्राइब करें। सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करें, Twitter पर फॉलो करें और Android App डाउनलोड करें.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here