राहुल के 4 यार, जिसमें 2 ने पारी बदली…क्या सचिन भी होंगे बीजेपी में शामिल

जितिन के बाद कांग्रेस नेता सचिन पायलट पर भी सवाल उठ रहे हैं। इससे पहले ज्योतिरादित्य ने कांग्रेस छोड़ बीजेपी का हाथ थामा था।

0
351
Rahul Gandhi
जितिन के बाद कांग्रेस नेता सचिन पायलट पर भी सवाल उठ रहे हैं। इससे पहले ज्योतिरादित्य ने कांग्रेस छोड़ बीजेपी का हाथ थामा था।

New Delhi: कांग्रेस पार्टी से नाराज होकर बीजेपी में शामिल होना ये सिलसिला काफी वक्त से चल रहा है। जितिन प्रसाद (Jitin Prasad) भी राहुल गांधी (Rahul Gandhi) के करीबी माने जाते थे। लेकिन बुधवार को वे बीजेपी में शामिल हो गए। जितिन के बाद राजस्थान के कांग्रेस नेता सचिन पायलट (Sachin Pilot) पर भी सवाल उठ रहे हैं। 

पीएम मोदी का राष्ट्र के नाम संबोधन…जानें बड़ी बातें

इससे पहले जब ज्योतिरादित्य सिंधिया (Jyotiraditya Scindia) ने कांग्रेस छोड़ बीजेपी का हाथ थामा था। तब भी कयास लगाए जा रहे थे कि सचिन बीजेपी में शामिल हो सकते है, लेकिन ऐसा नहीं हुआ। क्यों इस बार ऐसा हो सकता है? खास बात ये है कि सीएम गहलोत (CM Ashok Gehlot) और सचिन पायलट, दोनों को खुश रखना कांग्रेस पार्टी के लिए चुनौती भरा हो गया है। अगर कैबिनेट विस्तार के वक्त पायलट को किसी बड़ी जगह पर रखा जाए तो समाधान निकल सकता है। 

मोदी सरकार का फाइनल नोटिस, अगर नहीं किया पूरा तो ट्विटर को भूगतना होगा…

राहुल के ‘चार यार’

बता दें जब राहुल गांधी कांग्रेस के अध्यक्ष बनाए गए थे उस वक्त चार नेताओं का जिक्र हुआ करता था। जिसमे से दो नेता बीजेपी में शामिल हो गए है। एक ज्योतिरादित्य सिंधियां और दूसरा जितिन प्रसाद, अब सचिन पायलट और मिलिंद देवड़ा (Milind Deora)  ही ऐसे चहरे है जो राहुल गांधी के साथ हैं। उत्तर प्रदेश में चुनाव के बस कुछ ही महीने बचे है। ऐसे में राहुल गांधी के सामने ये बड़ी चुनौती बनी हुई है कि कैसे वो अपने पुराने दोस्तों को साथ बनाए रखें। 

देश से जुड़ी अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें National News in Hindi 


देश और दुनिया से जुड़ी Hindi News की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करें. Youtube Channel यहाँ सब्सक्राइब करें। सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करें, Twitter पर फॉलो करें और Android App डाउनलोड करें.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here