कांग्रेस का 136वां स्थापना दिवस आज, Qatar Airlines से ट्विटर पर आई बहार

कांग्रेस का 136वां दिन है, दूसरी तरफ अध्यक्ष और केरल के वायनाड लोकसभा क्षेत्र से सांसद राहुल गांधी विदेश यात्रा पर हैं।

0
166
Qatar Airlines
कांग्रेस का 136वां दिन है, दूसरी तरफ अध्यक्ष और केरल के वायनाड लोकसभा क्षेत्र से सांसद राहुल गांधी विदेश यात्रा पर हैं।

New Delhi: एक तरफ कांग्रेस का 136वां दिन है, तो वहीं दूसरी तरफ अध्यक्ष और केरल के वायनाड लोकसभा क्षेत्र से सांसद राहुल गांधी (Rahul Gandhi) विदेश यात्रा पर हैं। इस बीच पार्टी प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला ने पुष्टि करते हुए कहा कि राहुल जरुरी काम से विदेश गए है। सुत्रों की माने तो राहुल कतर एयरवेज की फ्लाइट से इटली के शहर मिलान गए हैं। इसी मसले पर ट्विटर में राहुल गांधी पर अलग-अलग अंदाज तंज कसा जा रहा है। साथ ही (Qatar Airlines) ट्रेंड करने लगा। 

100वीं किसान रेल को पीएम दिखाएंगे हरी झंडी, जानें कहां से कहां तक चलेगी ये ट्रेन

ट्विटर हैंडल @ProveKing राहुल गांधी (Rahul Gandhi) की विदेश यात्रा को बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा की ओर से किए गए एक ट्वीट से जोड़कर देख रहे हैं। नड्डा ने रविवार को राहुल गांधी का एक पुराना ट्वीट वायरल किया जिसमें वो लोकसभा में किसानों के मुद्दे पर बोलते हुए नजर आए है। नड्डा ने ये ट्वीट कर राहुल पर किसानों के मुद्दे पर अब राजनीति करने का आरोप लगाया। 

माना जा रहा है कि राहुल की यह यात्रा हफ्ते भर की रहेगी। हालांकि सुरजेवाला (Surjewala) ने यह नहीं बताया कि राहुल गांधी कहां गए हैं। राहुल गांधी की नानी इटली में रहती हैं। इसलिए कयास लगाए जा रहे है कि राहुल वहीं पर गए है। दरअसल, 136 वां स्थापना दिवस के अवसर पर कांग्रेस ने इस मौके पर अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी मुख्यालय में पार्टी का झंडा फहराया जाएगा, लेकिन इस खास मौके पर राहुल गांधी मौजूद नहीं होंगे। 

MSP सुरक्षित है, देश के किसान को घबराने की जरूरत नहीं- PM MODI

राहुल गांधी (Rahul Gandhi) की विदेश यात्राओं के लेकर न सिर्फ विपक्षी बल्कि खुद कांग्रेस के नेता भी कई बार सवाल उठाए हैं। हर बार अचानक से देश के बाहर चले जाना वो भी तब जब देश में किसानों का मुद्दा गरमा रहा है। किसानों को कांग्रेस की जरुरत है, लेकिन राहुल विदेश यात्रा पर हैं। राजनीतिक विश्लेषक भी राहुल गांधी की बार-बार आलोचना करते रहे हैं।

देश से जुड़ी अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें National News in Hindi 


देश और दुनिया से जुड़ी Hindi News की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करें. Youtube Channel यहाँ सब्सक्राइब करें। सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करें, Twitter पर फॉलो करें और Android App डाउनलोड करें.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here