बाबा रामदेव के खिलाफ आज देशभर में प्रदर्शन, डॉक्टर्स बना रहे ‘काला दिवस’

IMA डॉक्टरों और राम देव बाबा के बीच विवाद जारी है। योग गुरु रामदेव के खिलाफ FIR दर्ज करने की मांग की गई है।

0
468
Protest Against Ramdev
IMA डॉक्टरों और राम देव बाबा के बीच विवाद जारी है। योग गुरु रामदेव के खिलाफ FIR दर्ज करने की मांग की गई है।

New Delhi: IMA डॉक्टरों और राम देव बाबा (Protest Against Ramdev) के बीच विवाद थमने का नाम नहीं ले रहा। डॉक्टरों के खिलाफ अपमाननजक बयानों करने को लेकर योग गुरु रामदेव के खिलाफ FIR दर्ज करने की मांग की गई है। इंडियन मेडिकल एसोसिएशन की गुजरात यूनिट और अहमदाबाद मेडिकल एसोसिएशन के सीनियर डॉक्टरों और पदाधिकारियों ने अहमदाबाद के नवरंगपुरा पुलिस को अलग-अलग आवेदन दिए और रामदेव के खिलाफ कार्रवाई करने की मांग की। 

अब हर दिन 1 करोड़ लोगों को लगेगी वैक्सीन, जानिए क्या है सरकार की योजना

बता दें IMA की तरफ से कहा गया है कि वैक्सीन को गलत बताना, सरकार द्वारा निर्धारित इलाज की प्रक्रिया को गलत बताना, जिससे आम लोगों में संदेह की भावना पैदा करना या गलत बयानबाजी गलत है। बयान देने वाले के खिलाफ एपिडेमिक डिजीज कंट्रोल और आपदा प्रबंधन कानून के तहत कार्रवाई होनी चाहिए। अहम बात ये है कि आज देश में IMA के डॉक्टर्स और उनके साथ इंटर्न, मेडिकल स्टूडेंट भी विरोध प्रदर्शन कर रहे है। 

मेहुल चोकसी के वकील का दावा, कहा- जबरन पहुंचाया गया एंटिगा से डोमिनिका

दरअसल, रामदेव (Protest Against Ramdev) ने कहा था कि कोविड-19 के इलाज में एलोपैथी दवाओं के सेवन से लाखों लोगों की जान गई है। जिसके बाद केन्द्रीय स्वास्थ्य मंत्री हर्षवर्धन ने उनसे “बेहद दुर्भाग्यपूर्ण” बयान वापस लेने को कहा। रामदेव ने मजबूर होकर अपना बयान वापस ले लिया। 

देश से जुड़ी अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें National News in Hindi 


देश और दुनिया से जुड़ी Hindi News की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करें. Youtube Channel यहाँ सब्सक्राइब करें। सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करें, Twitter पर फॉलो करें और Android App डाउनलोड करें.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here