गहलोत सरकार ने दिखाया विक्‍ट्री का साइन, क्या टल गया खतरा?

राजस्‍थान के मुख्‍यमंत्री अशोक गहलोत ने विधायक दल की मीटिंग में अपनी सरकार के बहुमत का दावा किया है। वहीं पायलट कांग्रेस से इस्तीफा देकर एक नई पार्टी के गठन का ऐलान कर सकते हैं।

0
650
Political Crisis

New Delhi: राजस्थान में जारी राजनीतिक उथल-पुथल (Political Crisis) के बीच मुख्यमंत्री निवास पर हुई कांग्रेस विधायक दल की बैठक सोमवार दोपहर खत्म हो गई। कांग्रेस अध्यक्ष एवं उपमुख्यमंत्री सचिन पायलट द्वारा बगावती तेवर अपनाए जाने से संकट के बीच (Political Crisis) यह बैठक सुबह साढे़ दस बजे शुरू होनी थी लेकिन दोपहर लगभग डेढ़ बजे यह शुरू हुई थी।

राजस्थान में सियासी संकट, SOG के नोटिस से खफा सचिन पायलट!

बैठक में कांग्रेस के साथ साथ बीटीपी के दो, माकपा के एक, आरएलडी के एक विधायक तथा कांग्रेस का समर्थन कर रहे निर्दलीय विधायक भी मौजूद थे। इसके साथ ही (Political Crisis) दिल्ली से आए कांग्रेस के महासचिव के सी वेणुगोपाल, पार्टी के प्रदेश प्रभारी अनिवाश पांडे व राष्ट्रीय प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला भी बैठक में रहे। कांग्रेस के नेता और पार्टी के विधायक विक्‍ट्री का साइन दिखाते हुए दिखाई दिए।

Rajasthan Government: सचिन पायलट हो सकते है बीजेपी में शामिल

राजस्‍थान के मुख्‍यमंत्री अशोक गहलोत ने विधायक दल की मीटिंग में अपनी सरकार के बहुमत का दावा किया है। वहीं, कांग्रेस की विधायक दल के पहले सचिन पायलट के समर्थकों का दावा किया था कि 25 विधायक उनके साथ हैं।

चीन से सटी सीमा पर इस हथियार का इस्तेमाल करेंगे भारतीय जवान

उपमुख्यमंत्री सचिन पायलट को लेकर तमाम तरह की अटकले लगातार जारी है, लेकिन अभी तकल पायलट की तरफ से कोई भी ऐसी सूचन जारी नहीं गई है। रविवीर रात को भी पायलट की पीआर टीम की ओर से बगावत की मंसा जारी की थी। वही सचिन पायलट का ट्विटर हैंडल से भी कोई भी सूचना नहीं मिली है।

सूत्रों के मुताबिक पायलट कांग्रेस से इस्तीफा देकर एक नई पार्टी के गठन का ऐलान कर सकते हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here