PMC Bank Case: संजय राउत की पत्नी ने ED से मांगा समय

ईडी PMC Bank Scam ने राउत की पत्नी को समन जारी करके पूछताछ के लिए बुलाया था। वर्षा ने पेश होने के लिए समय मांगा है।

0
158
PMC Bank Scam Case
ईडी PMC Bank Scam ने राउत की पत्नी को समन जारी करके पूछताछ के लिए बुलाया था। वर्षा ने पेश होने के लिए समय मांगा है।

Mumbai: पंजाब और महाराष्ट्र को-ऑपरेटिव बैंक (PMC Bank Scam Case) के घोटाले से जुड़े मामला उलझता ही जा रहा है। इस दौरान शिवसेना नेता और राज्यसभा सांसद संजय राउत (Sanjay Raut) की पत्नी वर्षा राउत (Varsha Raut) से पूछताछ करना चाहता है। ईडी ने राउत की पत्नी को समन जारी करके 29 दिसंबर को पूछताछ के लिए बुलाया था। राउत की पत्नी वर्षा ने ईडी (PMC Bank Scam Case) के सामने पेश होने के लिए समय मांगा है। आज वर्षा ईडी के समक्ष पेश नहीं होंगी। वर्षा राउत ने ईडी से 5 जनवरी तक का समय मांगा है। 

भारत पहुंचा कोरोना का नया स्टेन, इतने लोग हुए संक्रमित

बता दें पत्नी को ईडी का समन मिलने के बाद संजय राउत (Sanjay Raut) ने किसी का नाम न लेते हुए ट्वीट कर एक गाने की दो लाइनें लिखते हुए हमला बोला था। उन्होंने लिखा था ,’आ देखें जरा किसमें कितना है दम, जमकर रखना कदम मेरे साथिया’। दरअसल, इसके पहले दो समन जो ईडी की तरफ से भेजे गए थे, उनमें वर्षा राउत स्वास्थ्य खराब होने की वजह से ईडी के समक्ष पेश नहीं हुई थीं। 

कांग्रेस का 136वां स्थापना दिवस आज, Qatar Airlines से ट्विटर पर आई बहार

पीएमसी बैंक घोटाला?

इस बैंक में फर्जी खातों की वजह से डेवलपर (PMC Bank Scam Case) को 65 सौ करोड़ रुपये का कर्ज देने की बात रिजर्व बैंक की नज़र में साल 2019 आई थी। ये लेनदेन पूरा नहीं हो पाया इसलिए रिजर्व बैंक ने सिंतबर 2019 में कड़ी कार्रवाही के आदेश दिए थे। इसके बाद कार्रवाही करने का मुद्दा साल 2021 के मार्च महीने तक बढ़ा दिया गया। पीएमसी बैंक घोटाला मामले में आर्थिक अपराध शाखा ने सारंग वाधवान और राकेश वाधवान को गिरफ्तार किया था। 

देश से जुड़ी अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें National News in Hindi 


देश और दुनिया से जुड़ी Hindi News की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करें. Youtube Channel यहाँ सब्सक्राइब करें। सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करें, Twitter पर फॉलो करें और Android App डाउनलोड करें.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here