राष्ट्रपति मुर्मू के संबोधन पर पीएम मोदी ने क्या कहा ?

0
57
PM Praises President
@narendramodi/ Twitter

PM Praises President: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) ने राष्ट्रपति पद की शपथ लेने के बाद द्रौपदी मुर्मू के पहले संबोधन की तारीफ़ की है. उन्होंने ट्विटर का रुख करते हुए लिखा है कि राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू जी ने आशा और करुणा का संदेश दिया है.

उन्होंने रामनाथ कोविंद की जगह ली है. पीएम मोदी ने उनके शपथ ग्रहण को एक गर्व की बात कही. उन्होंने ट्विटर पर लिखा- पूरे देश ने द्रौपदी मुर्मू जी को राष्ट्रपति पद की शपथ लेते हुए गर्व से देखा. उनका राष्ट्रपति पद पर आना भारत के लिए और ख़ासतौर पर ग़रीबों, निचले तबकों और हाशिए पर मौजूद लोगों के लिए काफ़ी महत्वपूर्ण है. मैं उनके कार्यकाल के लिए शुभकामना देता हूँ.

पीएम मोदी ने (PM Praises President) लिखा- उन्होंने अपने संबोधन में आशा और करुणा का संदेश दिया. उन्होंने भारत की उपलब्धियों पर ज़ोर दिया और भविष्य के दृष्टिकोण को सामने रखा, ऐसे समय में जब भारत आज़ादी का अमृत महोत्सव मना रहा है. सोमवार को द्रौपदी मुर्मू ने देश के 15वें राष्ट्रपति के रूप में शपथ ली है.

गौरतलब है कि द्रौपदी मुर्मू ने सोमवार को देश के 15वें राष्ट्रपति के रूप में शपथ ली है. वह देश की पहली आदिवासी महिला राष्ट्रपति हैं.

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here