प्रधानमंत्री मोदी आज शाम देश को करेंगे संबोधित, ट्वीट कर की ये अपील

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज शाम 6 बजे देश को संबोधित करेंगे। पीएम ने खुद ट्वीट करके इस बात की जानकारी दी है।

0
473
PM Modi
भगवद गीता का ई-बुक वर्जन लॉन्च, PM Modi ने युवाओं से कही ये बात

New Delhi: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी  (Narendra Modi) आज शाम 6 बजे देश को संबोधित करेंगे। पीएम ने खुद ट्वीट (PM Modi Tweet) करके इस बात की जानकारी दी और लोगों से जुड़ने के लिए कहा है। प्रधानमंत्री की इस घोषणा के बाद सभी लोगों की निगाहे उनके संबोधन के लिए टीकी हुई है। कोरोना वायरस महामारी के चलते पीएम मोदी कई बार देश को संबोधित कर चुके हैं।

पीएम नो अपने ट्वीट (PM Modi Tweet) में लिखा, “आज शाम छह बजे राष्ट्र के नाम संदेश दूंगा। आप जरूर जुड़ें।” इसके अलावा बता दें कि पीएम हर रविवार को मासिक रेडियो कार्यक्रम ‘मन की बात’ के जरिए लोगों से जुड़तो है और कोरोना वायरस को लेकर देशवासियों को सतर्क रहने की सलाह देते रहे हैं। हाल ही में पीएम (Narendra Modi) ने कोरोना वायरस को लेकर कहा था कि देश ने कोरोना के पीक को पार कर लिया है।

कोरोना से मिली राहत, 3 महीने में पहली बार इतने कम नए केस आए सामने

इससे पहले पीएम द्वारा कई बार देश को संबोधित किया जा चुका है। जिसमें जनता कर्फ्यू, 21 दिन के लॉकडाउन, कोरोना वॉरियर्स के लिए दीया जलाने और थाली बजाने की अपील के लिए भी पीएम ने देश को संबोधित किया था। इसके अलावा पीएम ने अपने एक संबोधन में आत्मनिर्भर भारत पैकेज का ऐलान किया था।

3 महीने बाद कोरोना के केस हुए कम, एक दिन में 600 से कम हुई मौतें

फिलहाल अभी ये साफ नहीं हुआ है कि प्रधानमंत्री आज के संबोधन में क्‍या कहने वाले हैं। लोगों के दिमाग में इस वक्त यही चल रहा है रहा है कि आखिर पीएम नरेंद्र मोदी अपने संबोधन में क्या कहेंगे? माना जा रहा है कि देश (National News) में आने वाले त्योहारों को देखते हुए पीएम लोगों से नियमों का पालन करने की अपील कर सकते हैं।

देश से जुड़ी अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें National News in Hindi 


देश और दुनिया से जुड़ी Hindi News की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करें. Youtube Channel यहाँ सब्सक्राइब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करें और Twitter पर फॉलो करें.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here