पीएम मोदी आज “मन की बात” के जरिए देश को संबोधित करेंगे

पीएम मोदी आज 'मन की बात' कार्यक्रम का 68वां संस्करण करेंगे। पीएम ने इसके लिए लोगों से उनकी राय पूछी थी।

0
157
Mann Ki Baat
पीएम मोदी आज "मन की बात" के जरिए देश को संबोधित करेंगे

New Delhi: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज सुबह 11 बजे ‘मन की बात’ (Mann Ki Baat) कार्यक्रम के जरिए देशवासियों को संबोधित करेंगे। यह ‘मन की बात’ कार्यक्रम का 68वां संस्करण है। माना जा रहा है कि पीएम इस बार “मन की बात” (Mann Ki Baat) में कोरोना संकट के बीच अनलॉक 4 को लेकर अपनी बात लोगों से साझा कर सकते हैं। बता दें कि केंद्र सरकार ने अनलॉक-4 की गाइडलाइंस जारी कर दी है।

इससे पहले पीएम मोदी ने ट्वीट कर देशवासियों से उनकी राय मांगी थी। प्रधानमंत्री ने लिखा, ‘आपको क्या लगता है कि इस महीने की ‘मन की बात’ के दौरान किस विषय पर चर्चा की जानी चाहिए, आज 1800-11-7800 डायल करके अपने संदेश को रिकॉर्ड कर सकते हैं। आप NaMo App या MyGov पर भी लिख सकते हैं।

बता दें कि ‘मन की बात’ का पिछला कार्यक्रम कारगिल विजय दिवस के दिन हुआ था। उस समय पीएम मोदी ने पाकिस्तान पर निशाना साधा था। उन्होंने कहा था कि पाकिस्तान ने भारतीय भूमि पर कब्जा करने की योजना बनाई थी। उन्होंने युवाओं से कारगिल यु्द्ध के दौरान सैनिकों के बलिदान की कहानियों को शेयर करने की अपील की थी।

एक सितंबर से शुरू होगा Unlock-4, केंद्र सरकार ने जारी की गाइडलाइंस

‘मन की बात’ कार्यक्रम का प्रसारण आज सुबह 11 बजे डीडी भारती पर देख सकते हैं। इसके साथ ही ‘मन की बात’ कार्यक्रम को ऑल इंडिया रेडियो के जरिए प्रसारण के तुरंत बाद सुना जा सकता है। बता दें कि आज रात 8 बजे फिर से इसे प्रसारित किया जाएगा। वहीं मोबाइल पर ‘मन की बात’ कार्यक्रम को सुनने के लिए आपको 1922 डायल करना होगी और अपनी चुनी गई भाषा में आप सुन सकते हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here