पीएम मोदी आज ‘Mann Ki Baat’ के 69वें एपिसोड को संबोधित करेंगे

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी आज ‘मन की बात’ के माध्यम से सुबह 11 बजे देश को संबोधित करेगें। यह 'मन की बात-2.0' का 16वां भाग है।

0
181
Mann Ki Baat
पीएम मोदी आज 'Mann Ki Baat' के 69वें एपिसोड को संबोधित करेंगे

New Delhi: प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी  (PM Narendra Modi) आज अपने मासिक रेडियो कार्यक्रम ‘मन की बात’ के माध्यम से देश को संबोधित करेगें। यह ‘मन की बात-2.0’ (Mann Ki Baat) का 16वां भाग है। हर बार की तरह पीएम मोदी का कार्यक्रम सुबह 11 बजे शुरू होगा। आज पीएम मोदी क्या बोलेंगे, इसे लेकर कयास लगाए जा रहें हैं। कहा जा रहा है कि पीएम कोरोना वायरस महामारी, भारत-चीन सीमा विवाद और आगामी त्योहारों पर भी बात कर सकते हैं।

पूर्व केंद्रीय मंत्री जसवंत सिंह का निधन, पीएम मोदी ने जताया दुख

पीएम मोदी इसके अलावा संसद के दोनों सदनों से पास हुए किसान बिल पर भी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अपनी बात (Mann Ki Baat) रख सकते हैं। इन विधेयकों को लेकर देशभर के किसानों में गुस्सा है, राज्यों में जोरदार आंदोलन भी चल रहा है। बीते कई कार्यक्रमों में पीएम मोदी ने आत्मनिर्भर भारत बनने के उपायों पर ज्यादा फोकस किया है। पीएम मोदी की मन की बात ऑल इंडिया रेडियो, डीडी और नरेंद्र मोदी मोबाइल ऐप पर प्रसारित होगा।

JP Nadda ने भाजपा की नई टीम का किया ऐलान, जानें किसे क्या जिम्मेदारी मिली

शनिवार को पीएम मोदी ने ट्विटर पर लिखा, कल सुबह 27 सितंबर को 11 बजे शामिल हों। #MannKiBaat कार्यक्रम को आकाशवाणी, डीडी न्यूज, पीएमओ और सूचना और प्रसारण मंत्रालय के यूट्यूब चैनलों पर भी लाइव स्ट्रीम किया जाएगा। मन की बात का प्रसारण सुनने के लिए आप 1922 भी डायल कर सकते हैं, जिसके बाद आपको एक कॉल आएगा, जिसमें आप अपनी पसंदीदा भाषा चुन सकते हैं और अपनी क्षेत्रीय भाषा में ‘मन की बात’ कार्यक्रम सुन सकते हैं। बता दें कि इसे आज ही के दिन रात 8 बजे फिर से प्रसारित किया जाएगा।

बता दें कि इससे पहले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने 30 अगस्त को ‘मन की बात’ कार्यक्रम के जरिए लोगों को संबोधित किया था। अपने पिछले संबोधन में प्रधानमंत्री मोदी ने भारत में खिलौनों के लिए एक विनिर्माण केंद्र बनाने के लिए देश में स्टार्टअप के लिए एक साथ आने का आह्वान किया था। पीएम मोदी ने कहा था कि सभी को लोकल के लिए वोकल होना होगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here