पीएम मोदी ने शेयर की पीएम हाउस के खास सदस्य की वीडियो

पीएम मोदी ने इस वीडियो को अपने अन्य सोशल प्लेटफॉर्म्स पर भी साझा किया है. वो इससे पहले भी अपने बगीचे में योगा करने के दौरान दिखाई दे चुके हैं.

0
463
PM Modi Video
पीएम मोदी ने पीएम हाउस के खास सदस्य की वीडियो की शेयर

भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) का प्रकृति के प्रति प्रेम किसी से छिपा नहीं है. अपने बयानों में वह खुद भी इसका जिक्र कर चुके हैं. ऐसा ही एक वीडियो पीएम मोदी (PM Modi) ने अपने इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर साझा किया है, जहां वो राष्ट्रीय पक्षी मोर को दाना चुगाते हुए नजर आ रहे हैं. इस वीडियो (PM Modi Video) को इंस्टाग्राम पर शेयर करने के साथ उन्होंने एक कविता भी लिखी है. इस वीडियो में नजर आ रहा मोर प्रधानमंत्री आवास (PM House) पर ही रहता है और कई बार पीएम मोदी के बाग में दिखाई दे चुका है.

पार्टी में बदलाव के लिए 23 नेताओं की कांग्रेस को चिट्ठी

 

View this post on Instagram

 

भोर भयो, बिन शोर, मन मोर, भयो विभोर, रग-रग है रंगा, नीला भूरा श्याम सुहाना, मनमोहक, मोर निराला। रंग है, पर राग नहीं, विराग का विश्वास यही, न चाह, न वाह, न आह, गूँजे घर-घर आज भी गान, जिये तो मुरली के साथ जाये तो मुरलीधर के ताज। जीवात्मा ही शिवात्मा, अंतर्मन की अनंत धारा मन मंदिर में उजियारा सारा, बिन वाद-विवाद, संवाद बिन सुर-स्वर, संदेश मोर चहकता मौन महकता।

A post shared by Narendra Modi (@narendramodi) on

पीएम मोदी ने इस वीडियो को अपने अन्य सोशल प्लेटफॉर्म्स पर भी साझा किया है. वो इससे पहले भी अपने बगीचे में योगा करने के दौरान दिखाई दे चुके हैं. प्राकृतिक सुंदरता के प्रति गहरे लगाव के चलते ही वह अक्सर इनके बीच दिखाई देते हैं. पीएम मोदी द्वारा शेयर किया गया सोशल मीडिया पर खासा पसंद किया जा रहा है. लोग इस पर अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here