PM Modi ने लगवाई Corona Vaccine की पहली डोज, लोगों से की ये अपील…

दिल्ली के AIIMS में पीएम मोदी ने कोरोना वैक्सीन लगवाई। इसके साथ ही पीएम मोदी ने लोगों से कोरोना वैक्सीन लगवाने की अपील की।

0
482
PM Modi
PM Modi ने लगवाई Corona Vaccine की पहली डोज, लोगों से की ये अपील...

New Delhi: पीएम मोदी (PM Modi) ने दिल्ली के AIIMS में कोरोना वैक्सीन लगवाई। पीएम आज सुबह करीब 6 बजे एम्स अस्पताल पहुंचे और वहां उन्होंने कोरोना की पहली डोज ली। इसी बीच पीएम ने लोगों से अपील करते हुए कहा कि जो लगो वैक्सीन (Corona Vaccination) लेने के लिए योग्य हैं, वे जरूरी Covid-19 का टीका लगवाए।

2021 में दूसरी बार ‘मन की बात’, जानिए पीएम मोदी ने क्या कहा?

पीएम (PM Modi) ने ट्वीट कर कहा कि, ”कोरोना वायरस के खिलाफ वैश्विक लड़ाई को मजबूती देने में जिस तेज़ी से हमारे डॉक्टरों और वैज्ञानिकों ने काम किया है वो उल्लेखनीय है। जो लोग वैक्सीन लेने योग्य हैं, मैं उन सभी से वैक्सीन लगवाने की अपील करता हूं। साथ मिलकर भारत को कोरोना मुक्त बनाते हैं।”

बता दें कि देशभर में कोरोना वैक्सीनेशन का दूसरा चरण आज से शुरू हो रहा है। इस चरण में 60 साल से ज्यादा उम्र के लोगों और किसी भी बीमारी से पीड़ित 45 साल से ज्यादा उम्र के लोगों को वैक्सीन लगाई जाएगी।

देश से जुड़ी अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें National News in Hindi 


देश और दुनिया से जुड़ी Hindi News की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करें. Youtube Channel यहाँ सब्सक्राइब करें। सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करें, Twitter पर फॉलो करें और Android App डाउनलोड करें.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here