पीएम मोदी ने आज बुलाई सर्वदलीय बैठक, क्या फिर लगेगा लॉक्डाउन!

देश में कोरोना के मामलों में आई अचानक तेजी के बीच पीएम मोदी ने आज सर्वदलीय बैठक बुलाई है। इस बैठक में कोरोना संक्रमण की स्थिति पर चर्चा हो सकती है।

0
258
PM Modi Meeting
पीएम मोदी ने आज बुलाई सर्वदलीय बैठक, क्या फिर लगेगा लॉक्डाउन!

New Delhi: देश में कोरोना वायरस (Corona Virus) का कहर लगातार जारी है, कई राज्यों में कोविड 19 के संक्रमण की दूसरी लहर के फैलने की खबरें आ रही हैं। इसी बीच आज यानी शनिवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सर्वदलीय बैठक (All-party meeting) बुलाई है। बताया जा रहा है कि ये बैठक (PM Modi Meeting) की शुरुआत सुबह 10:30 बजे से वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए होगी।

भारत में कब आएगी वैक्सीन? AIIMS डायरेक्टर ने किया ऐलान

देश में जारी कोरोना संकट और मामलों में आई अचानक तेजी के बीच पीएम मोदी की ये बैठक अहम मानी जा रही है। ऐसे में माना जा रहा है कि इस बैठक में देश में चल रही कोरोना संक्रमण की स्थिति पर चर्चा हो सकती है। साथ ही ये आशंका भी जताई जा रही है कि क्या देश में एक बार फिर से लॉक्डाउन लगेगा, क्योंकि कई राज्यों में कोरोना के मामले काफी बढ़ रहे है।

यह बैठक इसलिए भी (PM Modi Meeting) महत्वपूर्ण है क्योंकि ब्रिटेन और रुस ने कोरोन वायरस की वैक्सीन को लेकर मंजूरी दे दी है। वहीं अब आशा जताई जा रही है कि इस बैठक में वैक्सीन को लेकर भी चर्चा की जा सकती है। इस सर्वदलीय बैठक में पीएम मोदी (PM Narendra Modi) के अलावा रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह (Rajnath singh), गृह मंत्री अमित शाह (Amit shah), स्वास्थ्य मंत्री हर्षवर्धन, संसदीय कार्य मंत्री प्रल्हाद जोशी और राज्य मंत्री अर्जुन राम मेघवाल भी शामिल होंगे।

ब्रिटेन के बाद रुस ने किया बड़ा ऐलान, पुतिन ने दिए निर्देश

इससे पहले पीएम ने बीते शनिवार को अहमदाबाद, हैदराबाद और पुणे की दवा कंपनियों के परिसरों दौरा किया था और कोविड-19 टीके के विकास के लिए हो रहे कार्य की समीक्षा की थी। इसके अलावा आपको बता दें कि केन्द्रीय स्वास्थ्य मंत्रालय की ओर से गुरुवार को जारी आंकड़ों के अनुसार देशभर में कोरोना के मामले बढ़कर 95 लाख 34 हजार 964 हो गए है। वहीं मौतों की संख्या बढ़कर 1 लाख 38 हजार 648 हो गई है।

देश से जुड़ी अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें National News in Hindi 


देश और दुनिया से जुड़ी Hindi News की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करें. Youtube Channel यहाँ सब्सक्राइब करें। सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करें, Twitter पर फॉलो करें और Android App डाउनलोड करें.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here