PM Modi ने बुलाई कैबिनेट बैठक, कोरोना वायरस पर होगी चर्चा

देश में कोरोना वायरस की दूसरी लहर तेजी से बढ़ रही है। जिसे देखते हुए आज पीएम मोदी ने केंद्रीय मंत्रिपरिषद की बैठक बुलाई है।

0
650
PM Modi
देश में आज से 'टीका उत्सव' का आगाज, PM Modi ने की ये चार अपील

New Delhi: देश में कोरोना वायरस की दूसरी लहर तेजी से बढ़ रही है। जिसे देखते हुए आज पीएम मोदी (PM Modi) ने केंद्रीय मंत्रिपरिषद (Union Cabinet Meeting) की बैठक बुलाई है। ये बैठक सुबह 11 बजे से वीडियो कॉनफ्रेंसिंग के जरिए की जाएगी। देश में कोरोना की दूसरी लहर के दौरान यह केंद्रीय मंत्रिपरिषद की पहली बैठक होगी। इससे पहले पीएम इस स्थिति को लेकर मुख्यमंत्रियों के साथ कई बैठकें कर चुके हैं।

केंद्र ने जारी की नई गाइडलाइन, जानिए पूरे देश में Lockdown को लेकर क्या कहा?

आ्रज होने वाली बैठक में कोरोनी (Corona Virus) की स्थिति पर चर्चा की जाएगी। सूत्रों के मुसताबिक इस बैठक में मंत्रिपरिषद के सदस्यों के अलावा केंद्र सरकार के शीर्ष अधिकारी भी शामिल हो सकते हैं। बैठक में 18 से 45 आयु वर्ग के लोगों के लिए टीकाकरण अभियान को लेकर भी चर्चा की जा सकती है।

भारत की मदद के लिए रूस ने बढ़ाया हाथ, दिल्ली पहुंची पहली मेडिकल सप्लाई

इसके अलावा पीएम मोदी (PM Modi) इस संबंध में सरकारी अधिकारियों, दवा उद्योग के प्रमुखों, आक्सीजन आपूर्तिकर्ताओं, तीनों सेनाओं के प्रमुखों से भी कोविड-19 महामारी से निपटने के बारे में चर्चा कर चुके हैं।

दुनिया से जुड़ी अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें World News In hindi 


देश और दुनिया से जुड़ी Hindi News की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करें. Youtube Channel यहाँ सब्सक्राइब करें। सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करें, Twitter पर फॉलो करें और Android App डाउनलोड करें.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here