जम्मू-कश्मीर के मुद्दों को लेकर पीएम आज करेंगे बैठक, महबूबा के किस बयान पर मचा बवाल ?

जम्मू कश्मीर के मुद्दों को लेकर कई राजनीतिक दलों के साथ बैठक करेंगे। इससे पहले महबूबा के बयान पर विवाद हुआ

0
332
PM Modi-Gupkar Alliance Meeting
जम्मू कश्मीर के मुद्दों को लेकर कई राजनीतिक दलों के साथ बैठक करेंगे। इससे पहले महबूबा के बयान पर विवाद हुआ

New Delhi: आज पीएम मोदी जम्मू कश्मीर (PM Modi-Gupkar Alliance Meeting) के मुद्दों को लेकर कई राजनीतिक दलों के साथ बैठक करेंगे। लेकिन इससे पहले महबूबा मुफ्ती के बयान पर विवाद शुरु हो गया है। बता दें जम्मू में शिवसेना और डोगरा फ्रंट के कार्यकर्ताओं ने पूछा कि महबूबा कौन है। उन्होंने बयान दिया कि कश्मीर समस्या के समाधान के लिए पाकिस्तान से भी बात की जानी चाहिए। इसके बाद से हंगामा शुरु हो गया। 

क्या अब प्लास्टिक के कचरे से बनेगी वनीला आइसक्रीम, जानें सच

इन मुद्दों पर हो सकती है चर्चा

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और जम्मू-कश्मीर (PM Modi-Gupkar Alliance Meeting) के नेताओं के बीच होने वाली बैठक में जम्मू-कश्मीर के विकास समेत बाकी मुद्दों पर बातचीत हो सकती है। 370 को लेकर भी अहम चर्चा की जा सकती है। 

क्यों मनाया जाता है World Music Day, जानें इतिहास

किसको भेजा गया आमंत्रण

बैठक में शामिल होने के लिए नेशनल कांफ्रेंस के फारुख अब्दुल्ला, उमर अब्दुल्ला, कांग्रेस नेता गुलाम नबी आजाद, गुलाम अहमद मीर, ताराचंद, पीडीपी की महबूबा मुफ्ती, बीजेपी के निर्मल सिंह, कवींद्र गुप्ता और रविंद्र रैना, पीपुल कांफ्रेंस के मुजफ्फर बेग और सज्जाद लोन, पैंथर्स पार्टी के भीम सिंह, सीपीआईएम के एमवाई तारीगामी और जेके अपनी पार्टी के अल्ताफ बुखारी को आमंत्रित किया गया है। 

Read more news on National News in Hindi 


देश और दुनिया से जुड़ी Hindi News की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करें. YouTube Channel यहाँ सब्सक्राइब करें। सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करें, Twitter पर फॉलो करें और Android App डाउनलोड करें.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here