PM Narendra Modi का 71वां जन्मदिन, बर्थडे पर वाराणसी में खास तैयारी…

पीएम का 71वां जन्मदिन है। ये देश और पीएम के लिए बेहद अहम दिन है। बता दें हर रोज पीएम सुबह जल्दी उठकर योग करते है।

0
231
PM Modi Birthday
पीएम का 71वां जन्मदिन है। ये देश और पीएम के लिए बेहद अहम दिन है। बता दें हर रोज पीएम सुबह जल्दी उठकर योग करते है।

आज पीएम मोदी का 71वां जन्मदिन (PM Modi Birthday) है। ये देश और पीएम के लिए बेहद अहम दिन है। आपको बता दें पीएम हर रोज सुबह जल्दी उठकर योग और व्यायाम करते है। इसके बाद ईमेल चेक करते है। इसके बाद न्यूज़ वेबसाइट और अखबारों की तरफ रुख करते है। 16 से 18 घंटे काम करते है और सिर्फ 4 घंटे सोते है।

पीएम नरेंद्र मोदी के जन्मदिन (PM Modi Birthday) के अवसर पर वाराणसी के कई क्षेत्रों में कार्यक्रम का आयोजन होगा। इस दौरान स्थानीय विधायक मंत्री और नेता भी शिरकत करेंगे। शुरुआत में अस्सी घाट पर मां गंगा को 71 मीटर की लंबी चुनरी अर्पित की जाएगी।

71वां बर्थडे पर बंटेंगे 71 किलो लड्डू

71-71 किलो लड्डू भेजे जाएंगे जिसे आम लोगों के बीच बांटा जाएगा। पार्टी के नेताओं ने महानगर के सभी कार्यकर्ताओं को विशेष तौर पर कहा गिया है कि सभी घरों में एक दीया जलाया जाएगा।

राहुल गांधी ने दी बधाई

कांग्रेस सांसद राहुल गांधी (Rahul Gandhi) ने पीएम मोदी को जन्मदिन की बधाई देते हुए ट्वीट किया है। राहुल गांधी ने ट्विटर पर लिखा, ‘Happy birthday, Modi ji।’

अमित शाह ने ट्वीट कर दी बधाई

गृह मंत्री अमित शाह (Amit Shah) ने भी ट्वीट कर पीएम मोदी को बधाई दी है। अमित शाह ने अपने ट्वीट में लिखा, “मोदी जी ने सुरक्षा, गरीब-कल्याण, विकास और ऐतिहासिक सुधारों के लिए काम किया है। पीएम मोदी जी के संकल्प और समर्पण ने देशवासियों में एक नई ऊर्जा और आत्मविश्वास देता है। 

Also Read: भूपेंद्र पटेल आज लेंगे सीएम पद की शपथ, गृह मंत्री समारोह में करेंगे शिरकत

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here