ओली ने राम मंदिर को लेकर कही बड़ी बात, ‘असली अयोध्या’ की दिलाई याद

नेपाल के पीएम केपी शर्मा ओली PM K.P Sharma Oli ने भगवान राम के जन्मस्थान को लेकर विवाद पैदा कर दिया है।

0
295
PM K.P Sharma Oli
नेपाल के पीएम केपी शर्मा ओली PM K.P Sharma Oli ने भगवान राम के जन्मस्थान को लेकर विवाद पैदा कर दिया है।

New Delhi: नेपाल के पीएम केपी शर्मा ओली (PM K.P Sharma Oli) ने भगवान राम के जन्मस्थान को लेकर विवाद पैदा कर दिया है। ओली ने कहा कि राम के जन्मस्थान पर मंदिर का निर्माण कार्य शुरु हो गया है। ओली ने जिस जगह की बात की है वो स्थान बीरगंज के पास का है। बता दें ओली ने उम्मीद जताई कि इस राम मंदिर को पर्यटन स्थल के रुप में विकसित किया जाएगा। पूरे विश्व के हिंदुओं, पुरातत्वविदों, मानव सभ्यता और संस्कृति विशेषज्ञों के लिए आकर्षण का केंद्र बन जाएगा। नेपाल (PM K.P Sharma Oli) में संसद भंग करने के बाद देश में नए सिरे से चुनाव कराए जाने की तैयारी चल रही है। 

पीएम मोदी के बयान पर राकेश का पलटवार, जानिए क्या कह दिया…

आखिर मामला क्या है-

केपी शर्मा ओली (PM K.P Sharma Oli) ने कम्युनिस्ट पार्टी के अपने धड़े के एक कार्यक्रम को संबोधित करते हुए कहा कि राम के जन्मस्थान में मंदिर का निर्माण कार्य शुरू हो गया है। ओली का इशारा बीरगंज की तरफ था। ओली ने कहा कि अयोध्यापुरी में राम मंदिर निर्माण के लिए एक मास्टर प्लान बनाया जा रहा है। भगवान राम की मूर्ति का निर्माण पहले ही हो गया है। अगले साल राम नवमी को भगवान राम की जन्मस्थली अयोध्यापुरी में एक भव्य तरीके से समारोह का आयोजन किया जाएगा। 

पीएम मोदी आज साल का पहला ‘Mann Ki Baat’ कार्यक्रम करेंगे संबोधित

ओली को अयोध्या की क्यों आई याद-

इन दिनों राजनीतिक सरगर्मियां तेज होती जा रही हैं। संसद में विवाद के बाद देश में नए तरीके से चुनाव कराए जाने की तैयारी शुरु हो गई है। ओली की नेपाली कम्युनिस्ट पार्टी भी दो फाड़ हो गई है। इस बीच पूरी ताकत के साथ सत्ता पर फिर से काबिज होने के लिए ओली ऐसे फालतू बयान दे रहे हैं। इतना ही नहीं, आने वाले दिनों में वे भारत के साथ सीमा विवाद को लेकर भी भड़काऊ बयान दे सकते हैं। 

देश से जुड़ी अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें National News in Hindi 


देश और दुनिया से जुड़ी Hindi News की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करें. Youtube Channel यहाँ सब्सक्राइब करें। सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करें, Twitter पर फॉलो करें और Android App डाउनलोड करें.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here