कोविड कॉलर ट्यून से अमिताभ की आवाज हटाने की मांग, दिल्ली हाईकोर्ट में PIL दायर

अमिताभ बच्चन की आवाज वाली कोरोना वायरस अवेयरनेस कॉलर ट्यून को हटाने के लिए दिल्ली हाईकोर्ट में जनहित याचिका दायर की गई है।

0
192
Corona Caller Tune
कोविड कॉलर ट्यून से अमिताभ की आवाज हटाने की मांग, दिल्ली हाईकोर्ट में PIL दायर

New Delhi: दुनियाभर में 2020 में फैले कोरोना वायरस के चलते मार्च से देशभर में लॉकडाउन लग गया था। अभी तक इसका प्रकोप थमा नहीं है। इसी बीच अब ये खबर सामने आ रही है कि बॉलीवुड अभिनेता अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) की आवाज वाली कोरोना वायरस अवेयरनेस कॉलर ट्यून (Corona Caller Tune) को हटाने के लिए दिल्ली हाईकोर्ट में जनहित याचिका (PIL) दायर की गई है।

देश के सभी जिलों में 8 जनवरी को ड्राई रन, किन दस्तावेजों की होगी जरूरत?

कोरोना काल में कॉलर ट्यून काफी चर्चा में रही है। बता दें कि देश में बढ़ रहे कोरोना मामलों के संक्रमण से बचने के लिए लोगों को आगाह करने के लिए भारत सरकार ने अभिनेता अमिताभ बच्चन की आवाज में एक संदेश देने की शुरुआत की थी। किसी को भी अगर फोन किया जाए तो अमिताभ बच्चन की आवाज में पहले एक संदेश सुनवाई (Corona Virus) देता है, उसके बाद ही फोन लगता है।

वहीं अब लोग इस कॉलर ट्यून से परेशान होने लग गए है। देश में कोरोना के मामले फिलहाल कम हो रहे है ऐसे मे लोगो का मन इस ट्यून से भरता जा रहा है। दिल्ली हाईकोर्ट में दायर याचिका में कहा गया है कि भारत सरकार अमिताभ बच्चन को कॉलर रिंगटोन के लिए फीस दे रही है, जबकि कुछ कोरोना योद्धाओं की अनदेखी की जा रही है जो देश की महान सेवा कर रहे हैं।

जानें क्या है Covid Dry Run? किसे पहले मिलेगा टीका

बता दें कि ये याचिका (Corona Caller Tune) एक सामाजिक कार्यकर्ता होने का दावा करने वाले याचिकाकर्ता राकेश ने की है। इसके अलावा आपको बता दें कि राजधानी दिल्ली में कोरोना (COVID-19) के केसों में कमी देखी जा रही है। बीते दिन यहां कोरोना के करीब 650 नए मरीज सामने आने के बाद यहां संक्रमितों की कुल संख्या 6.28 लाख से ज्यादा हो गई है।

देश से जुड़ी अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें National News in Hindi 


देश और दुनिया से जुड़ी Hindi News की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करें. Youtube Channel यहाँ सब्सक्राइब करें। सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करें, Twitter पर फॉलो करें और Android App डाउनलोड करें.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here