राहुल को पवार ने दी नसीहत, जानें क्या कहा

शरद पवार ने पूर्व कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी को नसीहत दी है। इस टिप्पणी के बाद कांग्रेस पार्टी में भूचाल मचा हुआ है।

0
240
Sharad Pawar
शरद पवार ने पूर्व कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी को नसीहत दी है। इस टिप्पणी के बाद कांग्रेस पार्टी में भूचाल मचा हुआ है।

Mumbai: राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी प्रमुख शरद पवार (Sharad Pawar) ने पूर्व कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी (Rahul Gandhi) को नसीहत दी है। इस टिप्पणी के बाद कांग्रेस पार्टी में भूचाल मचा हुआ है। पवार ने कहा कि राहुल गांधी में राजनीतिक स्थिरता की कमी है। इस बयान के बाद कांग्रेस पार्टी की स्टेट वर्किंग प्रेसिडेंट यशोमति ठाकुर ने कहा कि अगर महा विकास अघाड़ी के दल महाराष्ट्र सरकार को स्थिर रखना चाहते हैं तो उन्हें कांग्रेस के दिग्गज नेताओं पर कोई भी गलत टिप्पणी (Sharad Pawar) नही करना चाहिए। 

नगर निगम चुनाव में बीजेपी ने चलाया अपना सिक्का, दक्षिण भारत में खुला रास्ता

बता दें कांग्रेस पार्टी के इस बयान को भले ही अघाड़ी के दल सिर्फ एक सामान्य प्रतिक्रिया बता रहे हों, लेकिन विपक्ष का कहना है कि महा अघाड़ी की सरकार में सब ठीक नहीं है। पवार (Sharad Pawar) के बयान और कांग्रेस की नाराजगी को देखते हुए बीजेपी सहित तमाम राजनीतिक पार्टियां ये कह रही हैं कि महाराष्ट्र के महागठबंधन में कुछ भी ठीक नही चल रहा।

तो वहीं ठाकुर (Yashomati Chandrakant Thakur) ने पलटवार करते हुए कहा कि हमारा नेतृत्व बहुत मजबूत और स्थिर है। साथ ही कहा कि एमवीए का गठन लोकतांत्रिक मूल्यों में हमारी मजबूत धारणा का परिणाम है। एनसीपी और शिवसेना के नेताओं ने पवार की टिप्पणी को खारिज कर दिया है। इन सब के बीच विपक्ष चुटकी लेता हुआ नजर आ रहा है। कुछ नेता कहते है कि राज्य की स्थितरता से लेना-देना नही है, और कुछ का कहना है कि राजनीति चल रही है। यानी कह जा सकता है कि कांग्रेस पार्टी की आपस में ही नही बन पा रही है! 

 केंद्र से टकराव, क्या अन्नदाताओं की बात मानेगी सरकार

एनसीपी के प्रवक्ता उमेश पाटिल (Umesh Patil) ने कहा है कि पवार के बायन को उनकी उम्र और अनुभव को देखते हुए सकारात्मक रूप से लिया जाना चाहिए। उन्होंने कहा कि सरकार की स्थिरता पर ठाकुर की टिप्पणी अनावश्यक है। तो वहीं, शिवसेना नेता संजय राउत ने कहा कि पवार ने राहुल गांधी के बारे में जो कुछ भी कहा है उसका एमवीए सरकार की स्थिरता से कोई लेना-देना नहीं है। 

राजनीति से जुड़ी अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें Political News in Hindi 


देश और दुनिया से जुड़ी Hindi News की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करें. Youtube Channel यहाँ सब्सक्राइब करें। सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करें, Twitter पर फॉलो करें और Android App डाउनलोड करें.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here