क्या गृहमंत्री को देना होगा इस्तीफा? पवार ने किया देशमुख का बचाव

महाराष्ट्र में सियासत तेज होती जा रही है। एक चिट्ठी ने भूचाल मचाया हुआ है, गृहमंत्री का नॉकआउट हो सकता है।

0
191
Param Bir Singh Letter
महाराष्ट्र में सियासत तेज होती जा रही है। एक चिट्ठी ने भूचाल मचाया हुआ है, गृहमंत्री का नॉकआउट हो सकता है।

Maharashtra: महाराष्ट्र में सियासत तेज होती जा रही है। एक चिट्ठी (Param Bir Singh Letter) ने भूचाल मचाया हुआ है, इसके चलते महाराष्ट्र के गृहमंत्री अनिल देशमुख का नॉकआउट हो सकता है। रविवार को दिल्ली में पवार के घर पर महाविकास अघाड़ी नेताओं की बैठक (Param Bir Singh Letter) हुई, लेकिन कोई समाधान नहीं निकला। 

मनसुख हिरेन की हुई हत्या-Anil,क्या गृह मंत्री की होगी छुट्टी?

मुंबई के पूर्व कमिश्नर परमबीर सिंह (Param Bir Singh) पर देशमुख पर लगाए वसूली के आरोप भी राजनीति पर आग का काम कर रहे है। शरद पवार बहुत पुराने खिलाड़ी है, इसलिए देशमुख को किसी भी तरह बचाने की कोशिश कर रहे है! 

एक तरफ अनिल देशमुख (Anil Deshmukh) को लेकर घमासान जारी है, तो वहीं दूसरी तरफ ATS ने मनसुख हिरेन मर्डर केस को सुलझाने का दावा किया है। ATS ने इस मामले में एक पुलिस कॉन्स्टेबल समेत दो लोगों को गिरफ़्तार किया है। ATS को शुरुआती जांच में पता चला है कि मनसुख को मारने से लेकर शव को खाड़ी में फेंकने तक में 11 या फिर उससे भी ज़्यादा लोग शामिल हैं। अधिकारियों में सबसे बड़ा नाम सचिन वाजे का है। ATS की माने तो स्कॉर्पियो चोरी होने की FIR दर्ज करवाने को कहा था और ये भी कहा था कि वो पुलिस को ना बताए कि ये स्कॉर्पियो वाजे चलाता था। 

पवार ने क्या कहा- 

इस सब के बीच एनसीपी प्रमुख शरद पवार (Sharad Pawar) प्रेस कॉन्फ्रेंस कर रहे है। पवार ने अनिल देशमुख पर लग रहे आरोपों का बचाव किया है। पवार ने कहा कि फरवरी में सचिन वाजे और अनिल देशमुख की मुलाकात की बात गलत है। पवार ने कहा कि देशमुख अस्पताल में भर्ती थे. फरवरी में वाजे और देशमुख की मुलाकात नहीं हुई, देशमुख कोरोना की वजह से चलते हॉस्पिटल में थे।

देश से जुड़ी अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें National News in Hindi 


देश और दुनिया से जुड़ी Hindi News की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करें. Youtube Channel यहाँ सब्सक्राइब करें। सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करें, Twitter पर फॉलो करें और Android App डाउनलोड करें.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here