इशारों-इशारों में ये क्या कह गए संजय राउत, NCP नेताओं की बड़ी बैठक

परबीर सिंह के लेटर देने के बाद से सियासी हलचल तेज हो गई है। देशमुख पर 100 करोड़ की वसूली करने का आरोप लगा है।

0
238
Param Bir Singh letter bomb
परबीर सिंह के लेटर देने के बाद से सियासी हलचल तेज हो गई है। देशमुख पर 100 करोड़ की वसूली करने का आरोप लगा है।

Maharashtra: परबीर सिंह के लेटर (Param Bir Singh letter bomb) देने के बाद महाराष्ट्र में सियासी हलचल तेज हो गई है। एंटीलिया के बाहर मिली जिलेटिन की छड़ों से लदी स्कॉर्पियो मामले की जांच की जा रही है। इस मामले को लेकर हटाए गए पुलिस आयुक्त परमबीर सिंह ने महाराष्ट्र के गृह मंत्री अनिल देशमुख पर 100 करोड़ की वसूली करने का टारगेट रखने का गंभीर आरोप लगा है। तो वहीं शिवसेना सांसद संजय राउत के शायराना अंदाज ने कयासों (Param Bir Singh letter bomb) को हवा दे दी है। 

जानें होसबोले का जेपी आंदोलन से लेकर RSS तक का सफर

शिवसेना और एनसीपी में टूट के संकेत देखे जा सकते है। साथ ही बीजेपी की ओर बदलने की अटकलें तेज हो गई है। संजय (Sanjay Raut) ने गीतकार जावेद अख्तर की एक शायरी को ट्वीट करते हुए लिखा, ‘शुभ प्रभात, हमको तो बस तलाश नए रास्तों की है, हम हैं मुसाफिर ऐसे जो मंजिल से आए हैं।’

बता दें कि मुकेश अंबानी (Mukesh Ambani) के मुंबई स्थित निवास स्थल एंटीलिया के बाहर जिलेटिन की छड़ों से लदी एक कार बरामद होने के बाद क्राइम ब्रॉन्च की शाखा के पूर्व प्रमुख एपीआई सचिन वाजे की गिरफ्तारी से महाराष्ट्र की सियासत में नया मोड़ देखा जा सकता है। 

वाजे और मनसुख की हुई थी मुलाकात, केस में आया नया मोड़

इस बीच परमबीर सिंह ने सीएम उद्धव ठाकरे (CM Uddhav Thackeray) को पत्र लिखा, जिसमें 100 करोड़ रुपये की वसूली का टार्गेट तय करने के मामले दिए गए थे। परमबीर सिंह ने लिखा है कि अनिल देशमुख के इस भ्रष्टाचार के संबंध में शरद पवार और उपमुख्यमंत्री अजीत पवार को भी अवगत कराया था, लेकिन कोई सुनवाई नहीं हुई। 

देश से जुड़ी अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें National News in Hindi 


देश और दुनिया से जुड़ी Hindi News की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करें. Youtube Channel यहाँ सब्सक्राइब करें। सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करें, Twitter पर फॉलो करें और Android App डाउनलोड करें.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here