पंकज त्रिपाठी की पत्नी फिल्म शेरदिल द पीलीभीत सागा के बंगाली के रोल में नजर आएंगी

0
66
पंकज त्रिपाठी की खूबसूरत पत्नी मृदुला कर रही हैं इस फिल्म से डेब्यू
पंकज त्रिपाठी की खूबसूरत पत्नी मृदुला कर रही हैं इस फिल्म से डेब्यू

नई दिल्ली: पंकज त्रिपाठी (Pankaj Tripathi) ने  हाल में ही दिये इंन्टव्यू यह खुलासा करते हुए कहा है,  उनकी पत्नी मृदुला त्रिपाठी (Mridula Tripathi) जल्द बॉलीवुड में नजर आने वाली है, पंकज त्रिपाठी की आने वाली फिल्म शेरदिल द पीलीभीत सागा (Sherdil The Pilibhit Saga)में  उनकी पत्नी मृदुला  एक बंगाली किरदार में नजर आने वाली है।  पंकज ने यह बताते है कि कि मृदुला  फिल्म के गेस्ट रोल में है,जल्द ही उनका नया लुक सभी को दिखेगा

पंकज ने इंडिया टुडे से बातचीत में कहा

आपको बता दे की पंकज ने इंडिया टुडे से बातचीत  करते हुए कहते है, मेरी पत्नी मृदुला निर्देशक श्रीजीत मुखर्जी ने मेरी वाइफ से यह रोल  करवाना चाहते थे जब उनहोनें कहा. मेरी वाइफ ने तुरंत हां कर दिया था, आपको बता दे कि इसके लिए उसे फिस नहीं मिला है।पंकज त्रिपाठी की बेटी आशी त्रिपाठी हाल ही में पापा के साथ अबू धाबी में आईफा अवार्ड्स नजर आई थीं, जिस में वह  बेहद खूबसूरत और ग्लैमरस दिखाई दे रही थी हैं, जानकारी के अनुसार कि वह भी अन्य स्टारकिड्स की तरह फिल्मों में आ सकती हैं, लेकिन पंकज ने बताया कि की उन्हें एक्टिंग में कोई इंटरेस्ट नहीं है, वह  जवाब देते हुए कहते है, अभी उनका बॉलीवुड आने की कोई योजना नहीं है। अभी वह पढ़ रही है.  मैंने अभी तक भविष्य के बारे में नहीं सोचा, लेकिन समय आने पर देखेंगे. अभी के लिए, वह चाहते है कि वह कड़ी मेहनत से पढ़ाई करें, लेकिन वह वास्तव में अच्छा लिखती है, वह साहित्य में बहुत अच्छी है और अपने क्लास की टॉपर हैं. देखेंगे कि भविष्य में क्या होता है।

पंकज और मृदुला 1993 में एक शादी में मिले थे

बता दे कि पंकज और मृदुला 1993 में एक शादी में मिले थे, जब वे स्कूल में ही थे. वे शुरू में अपने माता-पिता को अपनी शादी के लिए मनाते रहे, क्योंकि पंकज की बहन की शादी मृदुला के भाई से हुई थी और एक ही परिवार में दो शादियां करना रीति-रिवाजों के खिलाफ था, कपल ने जनवरी 2004 में शादी की और 2006 में बेटी आशी के माता पिता बने शेरदिल  द पीलीभीत सागा 24 जून को रिलीज होने वाली है, जो पीलीभीत टाइगर रिजर्व में हुई वास्तविक घटनाओं पर आधारित है. श्रीजीत मुखर्जी निर्देशित इस फिल्म में नीरज काबी और सयानी गुप्ता भी हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here