भारत ने पकड़ा पाकिस्तान का झूठ, कहा हंसी आती है….

संयुक्त राष्ट्र स्थित भारतीय मिशन ने 5 ट्वीट करके पाकिस्तान के 5 झूठ उजागर किए है। भारतीय मिशन ने कहा कि कई बार दोहराया गया झूठ कभी भी सच नहीं हो जाता।

0
235
Pakistan Exposed
भारत ने पकड़ा पाकिस्तान का झूठ, कहा हंसी आती है....

New Delhi: भारत ने सोमवार को पाकिस्तान की पोल (Pakistan Exposed) खोलकर रख दी है। संयुक्त राष्ट्र स्थित भारतीय मिशन  (Indian Mission) ने 5 ट्वीट करके पाकिस्तान के 5 झूठ उजागर किए है। भारत ने पाकिस्तान के उस बयान को झूठा करार (Pakistan Exposed) दिया, जिसमें कहा गया था कि उसके दूत मुनीर अकरम ने संयुक्त राष्ट्र सुरक्षा परिषद में बात रखी थी, जबकि सत्र गैर-सदस्यों के लिए खुला नहीं था।

भारतीय मिशन ने बयान में कहा, “हमने पाकिस्तानी मिशन के संयुक्त राष्ट्र में दिए उस बयान को देखा है, जिसमें दावा किया गया है कि ये बातें पाकिस्तान के स्थायी प्रतिनिधि ने संयुक्त राष्ट्र सुरक्षा परिषद में कही थीं। हम यह समझने में नाकाम हैं कि पाकिस्तान के स्थायी प्रतिनिधि ने अपना बयान कहां दिया, क्योंकि सुरक्षा परिषद गैर सदस्यों के लिए खुला ही नहीं था।”

आर्थिक सर्वेक्षण ने खोली पाकिस्तान की पोल

भारतीय मिशन ने कहा ने अपने बयान में कहा कि पाकिस्तान के कई झूठ सामने आए है। कई बार दोहराया गया झूठ कभी भी सच नहीं हो जाता। भारत के खिलाफ सीमा पार से आतंकवाद का मुख्य अब उल्टे आरोप लगा रहा है कि वह भारत द्वारा प्रायोजित आतंकवाद का शिकार है। भारत द्वारा जारी बयान में कहा गया “पाकिस्तान संयुक्त राष्ट्र की ओर से घोषित आतंकवाद संगठनों का घर है। इनमें से कई का पाकिस्तान में दबदबा है। पाकिस्तान के प्रधानमंत्री ने 2019 में संयुक्त राष्ट्र महासभा में माना था कि उनके देश में 40 से 50 हजार आतंकी मौजूद हैं।”

भारतीय मिशन ने कहा कि पाकिस्तान के इस दावे पर हंसी आती है कि हमने उसके खिलाफ भाड़े के आतंकी रखे हैं। बयान में आगे कहा गया, “यह दावा ऐसा देश कर रहा है, जो सीमा पार आतंकवाद का जाना हुआ प्रायोजक है। जिसने दुनिया को पीड़ित किया है। जिसने अपनी करतूतों से दुनिया को परेशान किया है।” बयान में कहा गया है, ”पाकिस्तान जम्मू-कश्मीर की जनता के कल्याण के लिए किए जा रहे कार्यों के बारे में झूठे आरोप लगाता है। दुनिया ने उसके झूठ को फिर से देखा है।”

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here