प्रधानमंत्री के जन्मदिवस के उपलक्ष में ऑक्सीजन प्लांट का हुआ लोकार्पण

Uttar Pradesh. भारत (India) के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) के जन्म दिवस उपलक्ष में आज इटावा (Etawah) जनपद कि जिला अस्पताल में PM केयर फंड (Care Fund) से निर्मित ऑक्सीजन प्लांट (Oxygen Plant) का लोकार्पण इटावा की सदर विधायका सरिता भदोरिया (Sarita Bhadoria) द्वारा किया गया।

0
220
PM Modi
प्रधानमंत्री के जन्मदिवस के उपलक्ष में ऑक्सीजन प्लांट का हुआ लोकार्पण

Uttar Pradesh. भारत (India) के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) के जन्म दिवस उपलक्ष में आज इटावा (Etawah) जनपद कि जिला अस्पताल में PM केयर फंड (Care Fund) से निर्मित ऑक्सीजन प्लांट (Oxygen Plant) का लोकार्पण इटावा की सदर विधायका सरिता भदोरिया (Sarita Bhadoria) द्वारा किया गया। विश्व कोरोना (Corona) महामारी का कहर झेलने के बाद नरेंद्र मोदी के आकांक्षाओं के अनुरुप पूरे देश में वैश्विक महामारी से लड़ने के लिए जिले में ऑक्सीजन प्लान का शुभारंभ किया जा रहा है। इसी कड़ी में आज इटावा की सदर विधायिका सरिता भदौरिया ने जिला अस्पताल में पहुंच कर भर्ती मरीज़ों को फलों का वितरण किया गया एवं जिला अस्पताल में बने ऑक्सीजन प्लांट का लोकार्पण किया गया।

भर्ती मरीजों को फल वितरण किया

देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जन्म दिवस बहुत ही सादगी पूर्ण तरीके से मनाया गया। इटावा जनपद में सदर विधायिका सरिता भदौरिया द्वारा जिला अस्पताल में पहुंचकर जिला अस्पताल में भर्ती मरीजों को फल वितरण किया गया। इसी के साथ जिला अस्पताल के प्रांगण में बने प्रधानमंत्री केअर फंड से निर्मित ऑक्सीजन प्लांट का लोकार्पण भी किया गया.

जिस से अभी हाल ही में वैश्विक महामारी कोरोना से उभरे मरीजों को कभी आक्सीजन की समस्या का सामना ना करना पड़े जिस कारण प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की आकांक्षा को भलीभूत करने के लिए देश के प्रति जनपद में आज ऑक्सीजन प्लांट का लोकार्पण किया जा रहा है उसी कड़ी में आज इटावा की सदर विधायिका सरिता भदौरिया ने प्रधानमंत्री को जन्मदिवस के उपलक्ष्य में शुभ कामनाएं दी व उनके बारम्बार प्रधानमंत्री बनने की बारम्बार कामना भी की।

Also Read: आज सभी मंत्रियों के साथ वन टू वन बैठक करेंगे PM Modi, इन मुद्दों पर होगी चर्चा

 

 

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here